LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

सड़क पर नाली के पानी बहाने की समस्या त्रस्त लोगों ने एक बार किया सड़क जाम

उग्र आंदोलन की चेतावनी देते हुए 3 घंटे बाद हटाया गया जाम

गिरिडीह। जिले के गावां थाना क्षेत्र अंतर्गत मालडा पिहरा मुख्य सड़क को एक बार फिर नाली का पानी सड़क पर बहाए जाने के विरोध में सैकड़ों ग्रामीणों ने अवरुद्ध कर दिया। जिससे बस व ट्रक की लंबी कतारे लग गई। किन्तु गावां थाना प्रशासन व जन प्रतिनिधियों के हस्तक्षेप से 3 घंटे बाद अल्टीमेटम देते हुए सड़क जाम खत्म कर दिया गया।

कीचड़मय रास्ते में चलना होता है दुर्भर

इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि पिछले दो वर्षो से वे कीचड़मय रास्ते में चलने को विवश है और इसके विरोध में कई बार सड़क जाम भी की गई है। लेकिन उन्हें हर बार नई सड़क बनने के साथ नाली बनाने का आश्वासन मिलता रहा है। कहा कि अब तो नई सड़क भी बन गई मगर नाले की स्थिति में कोई भी बदलाव नहीं आया है। प्रतिदिन कुछ घरों द्वारा नाली के पानी बहाए जाने से सड़क पर पैदल चलना दुर्लभ हो गया है।
प्रखंड के उपप्रमुख नवीन कुमार व नगवां मुखिया प्रतिनिधि मो. मिराज ने बताया कि आज प्रशासन की बातों की मान रखते हुए जाम को खत्म कर दिया गया है किन्तु अगर जल्द ही इस समस्या का निराकरण नहीं निकाला गया तो समस्त मालडा वासी व जन प्रतिनिधि धरना देने को विवश होंगे।

होगी कार्रवाई

इधर गावां थाना के पुलिस अवर निरीक्षक चांद किस्कू व दीपक कुजूर ने कहा कि जिन लोगांे द्वारा सड़क पर नाली का पानी बहाते हुए माहौल को खराब किया जा रहा है उनके विरुद्ध उन्हें आवेदन प्राप्त हुआ है और उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं के साथ जल्द ही कार्यवाही की जाएगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons