तिसरी के बेलवाना में आयोजित आपकी सरकार आपकी योजना हुआ कार्यक्रम

  • बारीश के बाद भी रही ग्रामीणों की भीड़, अबुआ आवास के लिए आए सेंकड़ो आवेदन

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के बेलवाना पंचायत भवन में आयोजित आपकी सरकार आपकी योजना आपके द्वार कार्यक्रम में रिमझिम बारिश में भी ग्रामीणों की काफी भीड़ जुटी। अबूआ आवास के लिए ग्रामीणों ने सात सौ आवेदन दिए। उक्त आवेदन में मुखिया मुहर लगा रही थी। कार्यक्रम में बारिश के कारण जनप्रतिनिधि और अधिकारी की बहुत सारी कुर्सी दोपहर के बाद खाली पड़ा हुआ था। कार्यक्रम का नेतृत्व करने वाला अधिकारी भी नजर नही आ रहे थे।

मौके पर भाजपा सांसद प्रतिनिधि सुनील साव ने कहा कि पिछले आपकी सरकार आपकी योजना आपके द्वार का तीन तीन प्रोग्राम हो चुका है, लेकिन प्र्रखंड के पदाधिकारियों का कोई अता पता नहीं है। कहा कि जब कार्यक्रम से अधिकारी व मुखिया ही गायब रहेंगे तो दूर दराज से आए ग्रामीणों का काम ऑन द स्पॉट कैसे होगा। शिविर में केवल कर्मचारी आते है। उन्होंने जिला उपायुक्त से मांग करता हूं कि आगे जो भी प्रोग्राम किया जाएगा उस शिविर में प्रखंड पदाधिकारियों की उपस्थिति में काम होना चाहिए। ग्रामीण अपनी समस्या को लेकर इधर उधर भाग दौड़ कर रहे थे।

शिविर में मुखिया पति मो0 फारुक, मुखिया उजमा खातून, रोजगार सेवक वीरेंद्र निराला, जेई संजय साहू, पंचायत सेवक बीरेंद्र मुर्मू आदि का सहयोग रहा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी