LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

मंदिर की जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य का ग्रामीणों ने किया विरोध

  • प्रशासनिक अधिकारियों से की जांच की मांग
  • स्थानीय जनप्रतिनिधि द्वारा कराया जा रहा है निर्माण कार्य

गिरिडीह। मंगलवार की सुबह गावां प्रखंड के पटना चैक स्थित राधा कृष्ण मंदिर की जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे को लेकर राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय पाण्डेय की अगुवाई में ग्रामीणों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी गांवा थाना प्रभारी गावां को लिखित ज्ञापन सौंपा और मंदिर की जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य का विरोध किया। ग्रामीणों ने बताया कि पटना चैक के समीप स्थित काली मंदिर परिसर में निर्माणाधीन राधा कृष्ण मंदिर की जमीन पर स्थानीय जनप्रतिनिधि द्वारा पक्के निर्माण का कार्य तेज गति से कराया जा रहा है। चल रहे इस निर्माण कार्य के संबंध में स्थान पर किसी भी सरकारी योजना का लिखित रूप से उल्लेख नहीं किया गया है, जिस कारण ग्रामीणों को संदेह है कि मंदिर की जमीन को निजी स्वार्थ के तहत कब्जा किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि निर्माण कार्य करने वाले ने ग्रामीणों के बीच सरकारी योजना के नाम पर भ्रम भी फैलाया है, जिसे देखते हुए उन्होंने चल रहे निर्माण कार्य की जांच पड़ताल करने की मांग की है।

जांच कर होगी कार्यवाही: सीओ

इस संबंध में अंचलाधिकारी अरुण खालको ने बताया कि कर्मचारियों को कार्यस्थल भेजा गया है, जिस किसी व्यक्ति का नाम आता उसे नोटिस दिया जाएगा और जांच कर उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons