LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

गिरिडीह में शिक्षा मंत्री समेत दो विधायकों को किया जा रहा था सम्मानित, दुसरी तरफ निगम कर्मियों ने हेमंत सरकार के खिलाफ निकाला जुलूस

गिरिडीहः
शनिवार को गिरिडीह में एक तरफ नगर भवन में शिक्षा मंत्री समेत दो झामुमो विधायकों को सम्मानित किए जाने के साथ उनका आभार व्यक्त किया जा रहा था। वहीं दुसरी तरफ नगर निगम के कर्मियों ने हेमंत सरकार के खिलाफ शहर में जुलूस निकाला। और सरकार विरोधी नारे भी जमकर लगाएं। निगम कार्यालय से निकलने के बाद कर्मियों का विरोध जुलूस नगर भवन पहुंचा। जहां सेविका-सहायिकाओं द्वारा शिक्षा मंत्री और दोनों विधायकों को सम्मानित किया जा रहा था। और इसी कार्यक्रम के दौरान निगम कर्मी नगर भवन के बाहर करीब पांच मिनट रुके, और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। नारेबाजी करने वाले निगम के कर्मियों ने आरोप लगाया कि वाहवाही लूटने के लिए हेमंत सरकार हर विभाग के कर्मियों को खुश करने में जुटी हुई है। और दुसरी तरफ पूरे राज्य में सफाई कर्मी हड़ताल पर है। लेकिन सफाई कर्मियों की मांगो को सुना तक नहीं जा रहा है।

जबकि नवरात्र नजदीक आ चुका है और शहरी क्षेत्र में गंदगी का ढेर लगना शुरु हो गया। हालांकि नारेबाजी सुनने के बाद शिक्षा मंत्री और सदर विधायक सोनू हड़ताली कर्मियों से वार्ता के लिए पहुंचे। और भरोषा दिलाया कि जल्द उनके समस्याआंे को दूर किया जाएगा। इस दौरान जुलूस में निगम के लखन हरिजन, केदार हरिजन, प्रदीप सिन्हा, रामकुमार सिन्हा, राजेश अग्रवाल, सुभाष कुमार, शंभू सिंह, आकाश गुप्ता समेत कई कर्मी शामिल थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons