LatestNewsझारखण्ड

सड़क लूट की योजना बना रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफतार

हजारीबाग। जिले के बरकट्ठा गोरहर थाना की पुलिस ने सड़क लूट की योजना बना रहे अपराधियों को धर दबोचा। गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई करते हुए पांच अपराधियों को धर दबोचा। इस बाबत बरही डीएसपी मनीष कुमार ने बताया कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी कलकतिया घाटी में लूट की योजना बना रहे हैं। सूचना के बाद एसपी ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए डीएसपी के नेतत्व में टीम का गठन किया।

डीएसपी की अगुवाई में की गई छापामारी

टीम में बरकट्ठा पुलिस निरीक्षक अंजनी कुमार, गोरहर थाना प्रभारी शंभूनंद ईश्वर, चैपारण थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारियों व जवानों को शामिल किया गया। टीम सूचक की निशानदेही पर योजनास्थल पहुंची। लेकिन अपराधियों को इसकी भनक लग गई और वे एमएच 04 केएल 0243 नंबर की आर्टिका कार से बरकट्ठा की ओर भागने लगे। अपराधियों को भागते देख पुलिस ने उनका पीछा किया और बंडासिंघा के समीप दो अपराधियों को पकड़ लिया जबकि तीन अपराधी भाग निकले। पुलिस ने पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर छापामारी कर फरार तीनों अपराधियों को उनके घर से वाहन समेत दबोच लिया।

आर्टिका कार, पिस्टल व हाॅकी स्टीक बरामद

डीएसपी ने बताया कि अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। बताया कि जब्त वाहन से पुलिस को एक रिवाल्वर, चाकू, हॉकी स्टीक, बेसबॉल बैट व पांच मोबाइल भी मिले हैं। गिरफतार अपराधियों में चतरा जिले के इटखोरी निवासी सुखदेव कुमार साहू का पुत्र संजय कुमार साहू, कल्याणपुर निवासी खुशहाल कुमार साहू, कमोदी इटखोरी निवासी मनोज साहू, श्याम देव साव, चैपारण निवासी शत्रुघ्न साहू का पुत्र नवदीप कुमार साहू शामिल है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons