LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराँची

गिरिडीह के इंजीनियर काॅलेज के छात्र की जमुई में अपराधियों ने गोली मारकर किया हत्या

छात्र लोकायनयनपुर के घुटिया गांव का था रहने वाला, कुछ दिन से जमुई ननिहाल में रह रहा था

गिरिडीहः
इंजीनियरिंग काॅलेज के 23 वर्षीय छात्र अंकित कुमार की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दिया। छात्र की हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी मिलने के बाद खैरा थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची। और जांच में जुट गई है। फिलहाल घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मृतक अंकित कुमार गिरिडीह के लोकायनयनपुर थाना क्षेत्र के घुटिया गांव निवासी मुंद्रिका यादव का बेटा था। छात्र की हत्या अपराधियों ने बिहार के जमुई जिला के खैरा थाना क्षेत्र के अनरवाबाग गांव स्थित उसके ननिहाल में किया। जानकारी के अनुसार घटना सोमवार की अहले सुबह करीब चार बजे का बताया जा रहा है। जब अंकित कुमार अपने नानी घर में सोया हुआ था। जबकि परिवार के अन्य सदस्य भी घर पर ही सोये हुए थे। इसी दौरान एक साथ छह नकाबपोश अपराधी हथियार के साथ मृतक के ननिहाल का दरवाजा खटखटाने लगे। आवाज सुनकर परिवार के सदस्य उठे, और दरवाजे पर मौजूद लोगों से पहले पहचान पूछा। हालांकि यह स्पस्ट नहीं हो पाया है कि मृतक अंकित के ननिहाल पहुंचे अपराधियों ने अपनी क्या पहचान बताकर घर में घुसा। और अंकित को गोली मारकर फरार हो गए।

परिजनों के अनुसार अपराधियों ने अंकित को काफी नजदीक से एक गोली मारा। इसे मौके पर ही अंकित की मौत हो गई। छात्र की हत्या के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। लोगों की भीड़ मृतक के घर जुट गई। इस दौरान जानकारी मिलने के बाद खैरा थाना की पुलिस भी घटनास्थल पहुंची। और परिजनों से पूरे घटना की जानकारी लेने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।
जानकारी के अनुसार मृतक छात्र अंकित कुमार लाॅकडाउन के बाद से ही अपने घर लोकायनयनपुर के घुटिया आया हुआ था। इसके बाद वह अपने ननिहाल आ गया था। जहां सोमवार की अहले सुबह अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। इधर पोस्टमार्टम के बाद सोमवार दोपहर छात्र का शव घुटिया पहुंचा। और अंतिम संस्कार किया गया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons