LatestNewsTOP STORIESगिरिडीहझारखण्ड

देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत की मौत से देश स्तब्ध

  • इस घटना से मर्माहत है देश के प्रधानमंत्री सहित आम व खास
  • सोशल मीडिया के माध्यम से प्रकट कर रहे है शोक संवेदना

गिरिडीह। तामिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को वायुसेना के चौपर के दुर्घटनाग्रस्त होने की घटना में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ सीडीएस जनरल बिपिन रावत व उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत होना देश के लिए एक बड़ी त्रास्दी से कम नहीं है। इस घटना से हर वर्ग मर्माहत है। घटना की खबर फैलते ही प्रधानमंत्री से लेकर हर वर्ग के लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे है। खासकर इस घटना में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ सीडीएस जनरल बिपिन रावत की मौत होना देश के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। उन्होंने न सिर्फ देश के सशस्त्र बलों और सुरक्षा उपकरणों को आधुनिक बनाने का काम किया था। बल्कि देश की सुरक्षा व्यवस्था को सुदृर करते हुए दुश्मनों को धूल चटवाने का भी काम किया था।

इस घटना से मर्माहत देश के प्रधानमंत्री ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि….जनरल बिपिन रावत एक उत्कृष्ट सैनिक थे। एक सच्चे देशभक्त, उन्होंने हमारे सशस्त्र बलों और सुरक्षा उपकरणों को आधुनिक बनाने में बहुत योगदान दिया। रणनीतिक मामलों पर उनकी अंतर्दृष्टि और दृष्टिकोण असाधारण थे। उनके निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है। ॐ शांति।

इधर गिरिडीह के समाजसेवियों व राजनीतिक दलों के लोगों नेने भी इस घटना पर दुख जताते हुए गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। रेडक्रॉस के वाइस चैयरमेन डॉ तारकनाथ देव, सचिव राकेश मोदी, समाजसेवी सह रोटेरियन विजय सिंह, बांके बिहारी शर्मा, मुकेश जालान, लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार राज, सीनेट सदस्य रंजीत राय, भाजपा नेता दिनेश यादव, देवराज, संदीप डंगायच, सुनील पासवान, रिशु गुप्ता, वनवासी विकास आश्रम के सुरेश शक्ति, माले नेता राजेश सिन्हा व राजेश यादव, कांग्रेस नेता नवीन चौरसिया, सतिश केडिया, बलराम यादव सहित कई लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से शोक संवेदना व्यक्त की है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons