कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

कोविड 19 को मात देने वालों की संख्या बढ़ी: आंद्रा वामसी

झाँसी। पिछले 6-7 महीनों से पूरा स्वास्थ्य महकमा कोविड-19 के संक्रमण से लोगों को बचाने में दिन-रात जुटा हुआ है। इन विपरीत परिस्थितियों में जब बाकी और अस्पताल बंद थे तब भी सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था ने ही कोविड-19 के हालातों को संभाला। इसी का नतीजा है कि आज जनपद में कोविड-19 को मात देने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है। यह बात जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने बुधवार को जिला अस्पताल में आयोजित कोरोना योद्धाओं के सम्मान में आयोजित समारोह में कही। जिलाधिकारी वामसी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत सभी कर्मी चाहे वह डॉक्टर हो, नर्सिंग स्टाफ हो, लैब टेक्नीशियन हो या वार्ड ब्वाय हों, सभी ने अपने दायित्वों को बखूबी निभाया है। बहुत से कोरोना योद्धा कोविड-19 की चपेट में भी आये लेकिन उन्होने अपना हौसला नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि इस सम्मान समारोह के माध्यम से उन्हें प्रोत्साहित करने का कार्य किया गया है।

झांसी में मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर बेहतर

जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने अपने उद्बोधन में कहा कि जनपद झांसी में मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर बेहतर है और इसी व्यवस्था से हम सभी आपसी समन्वय के साथ इस वैश्विक बीमारी का सामना कर सके। उन्होंने कहा की इसी तत्परता, लगन तथा विश्वास से साथ आगे भी लड़ाई जारी रहेगी। समारोह को संबोधित करते हुए जिला अस्पताल के मुख्य अधीक्षक डॉ केके गुप्ता ने सभी कर्मचारियों के बेहतर प्रदर्शन के लिए उन्हे बधाई दी और आगे भी इसी तरह कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया।

200 से अधिक कर्मचारियों को किया गया सम्मानित

बता दें कि कोविड 19 के शुरुआती दौर के कुछ दिनों को छोड़कर जिला अस्पताल में ऑपरेशन होता रहा जिसमे डॉ राजीव सिंह भदौरिया, डॉ सोनिया सिंह, डॉ आनन्द द्विवेदी स्टाफ नर्स जयश्री और ओटी इंचार्ज परवीन करीम की भूमिका सराहनीय रही है। समारोह में इनसभी के साथ लगभग 200 स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित किया गया।

पूर्व में ही किया गया है सम्मानित

उक्त कार्यक्रम को 17 अक्टूबर को ही तय था, लेकिन मुख्य सचिव के झांसी दौरा के कारण जिलाधिकारी की उपस्थिति नहीं हो पाई थी। उस वक्त मंडलीय अधीक्षक केके गुप्ता नर चिकित्सकों व कुछ स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया था।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी