LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराँची

घटना के 9 दिन बाद चंदवे गांव से हुआ युवती का सिर बरामद

सबूत मिटाने के उद्देश्य से खेत में नमक के साथ गाड़ा गया था युवती का सिर

रांची। ओरमांझी हत्याकांड के 9 दिनों के बाद मंगलवार को पुलिस चंदवे गांव से युवती का सिर बरामद करने में सफल हुई। मंगलवार को स्पेशल टीम, चंदवे पुलिस, डॉग स्क्वायड और मामले के आरोपी शेख बेलाल के गांव पहुंची और आरोपी के घर से लेकर खेत तक तलाशी ली। तलाशी के दौरान खेत से युवति का सिर बरामद किया गया। साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से खेत में दफनाये गये युवती के सिर पर नमक डाल दिया गया था। ताकि सिर गल जाए और उसकी पहचान न हो सके। सिर की तलाश में गांव पहुंची पुलिस बेलाल की पत्नी और बेटे को भी साथ लेकर गई थी। युवती का सिर बरामद होने के बाद पुलिस उसे अपने कब्जे मे ंलेते हुए रांची के लिए निकल गई।

विदित हो कि 3 जनवरी को महिला का धड़ ओरमांझी के जंगल से बरामद किया गया था। उसके बाद से पुलिस लगातार उसके सिर की तलाश में जुटी थी।युवती का सिर मिलने के बाद यह स्पष्ट हो गया कि ओरमांझी में मिली सिर कटी लाश चंदवे के चटवल गांव निवासी सूफिया परवीन की है।

मृतका के पहले पति शेख बेलाल की तालाश में जूटी पुलिस

सिर कटी लाश की पहचान होने के बाद अब पुलिस इस हत्याकांड में संलिप्त सूफिया के पहले पति शेख बेलाल की तालाश में जूट गई है। पुलिस को शक है कि शेख बेलाल ने ही अपने सहयोगियों के साथ मिलकर ही इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि आरोपी घटना के बाद से फरार है। सोमवार शाम को ही पुलिस ने आरोपी की तस्वीर जारी कर उसका सुराग देने वालों को नकद पुरस्कार देने की भी घोषणा की है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons