LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

सिर काटकर कत्ल करने के 5 आरोपी गिरफ्तार

गिरिडीह। धनवार प्रखण्ड अंतर्गत परसन ओपी के जमुनियाटांड मैदान में मिले सिर कटे शव का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड के पांच आरोपियों को गिरफतार किया है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी के घर से मृतक का मोबाइल, जले हुए कपड़े और हत्या में प्रयुक्त बाईक को भी बरामद किया है। इस बात की जानकारी शनिवार को एसपी अमित रेणु व एसडीपीओ नवीन सिंह ने प्रेसवार्ता कर दी।

अवैध संबंध बना हत्या का कारण

एसपी ने बताया कि पकड़े गए एक आरोपी जमुआ के लहंगिया गांव निवासी राजमिस्त्री मकसूद अंसारी की पत्नी के साथ मृतक सत्येन्द्र नाथ मिश्रा उर्फ डबलू का अवैध संबंध होना है। बताया कि जब मकसूद को पत्नी से अवैध संबंध का पता चला तो उसने अपने फूफूरे भाई इब्राहिम को मामले की जानकारी दी। दोनों ने मिलकर लहंगिया गांव के हजरत मियां, निजाम मियां और हीरोडीह थाना क्षेत्र के तुलसीडीह गांव निवासी खलील मियां को सत्येन्द्र की हत्या की सुपारी दी। सभी ने योजनाबद्व तरीके से मकसूद की पत्नी से शादी का प्रलोभन देकर सत्येन्द्र को यूपी के भदौही से गिरिडीह लाया और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या कर आरोपियों ने मृतक का सर समीप के ही एक सरकारी डोभा में फेंक दिया।

 एक आरोपी को पूर्व भेजा जा चुका है जेल

गौरतलब है कि मृतक का सर और मोबाईल सरकारी डोभा से मिलने के बाद उसकी पहचान भदोही निवासी सत्येन्द्र नाथ मिश्रा के रूप में की गई थी। साथ ही पुलिस ने छानबीन के दौरान एक आरोपी इब्राहिम अंसारी को पूर्व में गिरफतार कर जेल भेज चुकी है। इब्राहिम ने गंभीरता से पूछताछ के दौरान हत्या के कारणों और अन्य आरोपियों की जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने अन्य आरोपियों को गिरफतार किया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons