LatestTOP STORIESकोलकातावेस्ट बंगाल

टीएमसी से भाजपाई बने सुवेंद्रु अधिकारी पर हमला, दिखाये गये काले झंडे

कोलकाता। हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी की गाड़ी पर कोलकाता के केस्टोपुर इलाके में हमला हुआ। साथ ही उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए। हमले का आरोप भाजपा ने सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है। जानकारी के मुताबिक सुवेंदु केस्टोपुर के बारोबारी इलाके में एक जनसभा के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश की। गाड़ी पर डंडों से वार किया गया। उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए। सभास्थल पर पहुंचकर सुवेंदु ने कहा कि मैं वाममोर्चा के शासनकाल में भी यहां जनसभा करने आ चुका हूं, लेकिन इस तरह के विकट हालात का इसे पहले कभी सामना करना नहीं पड़ा।

सुवेंदु ने कहा कि बंगाल में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। मालूम हो कि सुवेंदु अधिकारी को केंद्र सरकार की तरफ से जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। उन्हें बुलेट प्रूफ कार भी मुहैया कराई गई है। इसी बुलेट प्रूफ कार से सुवेंदु सभास्थल जा रहे थे। सुवेंदु ने भाजपा में शामिल होने के बाद से ही तृणमूल के खिलाफ बेहद आक्रामक तेवर अख्तियार किया हुआ है। वे बंगाल के विभिन्न जिलों में जाकर जनसभाएं कर रहे हैं।

बताते चलें कि पिछले दिनों जब मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नंदीग्राम जाकर वहीं से अगला विधानसभा चुनाव लडऩे का एलान किया था, तब सुवेंदु ने कोलकाता से उन्हें कड़ी चुनौती देते हुए 50,000 वोट से हराने का दावा किया था। उनके उस बयान के बाद से ही तृणमूल के साथ उनकी कड़वाहट काफी बढ़ गई है। इस घटना को सुवेंदु के उसी बयान से जोड़कर देखा जा रहा है। इससे पहले सुवेंदु के साथ तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सांसद सुनील मंडल पर भी कोलकाता में हमला हो चुका है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर भी हमला हुआ था।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons