LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

सरिया में लचर विधुत व्यवस्था को लेकर बनी विद्युत संघर्ष समिति

समिति के बैनर तले सरिया के लोग करेंगे आंदोलन

गिरिडीह। रविवार को सरिया के व्यवसायिक, युवा व आसपास क्षेत्र के लोगों ने मिलकर सरिया क्षेत्र में जारी लचर विद्युत व्यवस्था व विभाग के अधिाकरियों के मनमाने पर सुधार के लिए विद्युत संघर्ष समिति का गठन किया गया। बैठक के दौरान सर्वसम्मति से समाजसेवी विशाल गंभीर को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष विनोद मंडल, टिंकु शर्मा, सचिव जिम्मी चैरसिया, राजू मंडल, सह सचिव अजय मोदी, शाकिर अंसारी व कोषाध्यक्ष संजय सलूजा को बनाया गया।

वर्षों से नहीं बदली गई है तार: विशाल

समिति के अध्यक्ष विशाल गंभीर ने कहा कि सरिया की लचर व्यवस्था का मुख्य कारण वर्षो से न बदली गई तार है। जिसके कारण 33 व 11 केविए का तार जर्जर है। विभाग की लापरवाही साफ तौर पर देखी जा सकती है। विभाग व जनप्रतिनिधियों द्वारा सिर्फ सरिया के लोगों को ठगा जा रहा है। सरिया की जर्जर तारों को अविलंब बदला जाये व पावरग्रिड से सरिया को बिजली तत्काल बहाल करवाई जाये। कहा कि इस विषय पर सोमवार को समिति विभाग के आला अधिकारियों, जनप्रतिनिधियांे को ज्ञापन के माध्यम से समस्या को दूर करने की मांग रखेगी। वही समिति सचिव जिम्मी चैरसिया ने कहा की सरिया जनप्रतिनिधि विधायक व सांसद को इस पर संज्ञान लेने की जरूरत है। सरिया पावरग्रिड को अविलंब सरिया सब स्टेशन से जोड़ा जाये नही तो समिति उग्र आंदोलन को बाध्य होगी।
बैठक में थे उपस्थित

बैठक में अजय मोदी, राजू मंडल, दीपक सिंह, संजय साव, सचिन जैन, अंबर जैन, रवि सचदेवा, विजय मंडल, राहुल गंभीर, रमेश बर्णवाल, साहिल जैन, नीरज सलुजा, रविशंकर प्रसाद, विकास सोनी, अमन अग्रवाल, रिषि सोनी, शंभु सलुजा, विजय मोदी, सुनिल ठाकुर, महेश मोदी सहित कई लोग उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons