LatestNewsझारखण्डराज्य

निजी विद्यालयों को खोलने की मांग को लेकर उपायुक्त से मिले संघ के पदाधिकारी

स्कूल संचालकों की समस्याओं से कराया अवगत
उपायुक्त ने पहल करने का दिया आश्वासन

कोडरमा। प्राईवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने निजी विद्यालयों से संबंधित स्कूलों को खोलने को लेकर शीघ्र ही दिशा निर्देश देने एवं जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री के नाम कोडरमा उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। साथ ही उन्होंने कोडरमा सांसद व जिला परिषद अध्यक्षा शालिनी गुप्ता से भी मुलाकात कर समस्याआंे से अवगत कराया। मौके पर उपायुक्त ने कहा कि वे निजी विद्यालयों की पीड़ा समझ रहे है। जैसे ही राज्य सरकार द्वारा दिशानिर्देश जारी की जाएगी। कहा कोरोना महामारी से बचाव हेतु मास्क, सोशल फिजिकल डिस्टेंसिंग व सैनिटाइजर के उपयोग पर विशेष रूप से ध्यान रखें। जिससे कानूनी कार्रवाई नहीं होगी।

कोडरमा सांसद व जिला परिषद अध्यक्षा ने भी दिया आश्वासन

कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि सभी निजी विद्यालयों की समस्याओं से वे अवगत है। जल्द ही राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार से इस संबंध में दिशा निर्देश जारी करने के लिए पहल करायेंगी। वहीं जिला परिषद की अध्यक्षा शालिनी गुप्ता ने कहा कि वे निजी विद्यालयों की समस्या व उनसे जुड़े शिक्षकों एवं सहायक कर्मियों की स्थिति से भली भांति अवगत है। शिक्षक परिजनों का पालन पोषण करने में असमर्थ हो रहे हैं। इसके लिए स्वयं उन्होंने एसोसिएशन की ओर से उपायुक्त के समक्ष समस्याओं को रखा है।
मौके पर अध्यक्ष डॉ. बीएनपी वर्णवाल, सचिव तौफीक हुसैन, सीताराम शर्मा, अभय कुमार, अजय कुमार, आरिफ अंसारी, मीडिया प्रभारी प्रवीण कुमार के अलावे जिला व प्रखंडों के पदाधिकारी मौैजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons