LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा के समापन के मौके पर हुआ भव्य भंडारे का आयोजन

  • सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे भक्त, ग्रहण किया भंडारे का प्रसाद

गिरिडीह। झंडा मैदान में आयोजित सात दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा के समाप्ति के बाद सोमवार को विवाह भवन में भव्य भंडारे का आयोजन किया गया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं ने भंडारे का महाप्रसाद ग्रहण किया। भंडारे को लेकर समिति की ओर से पूरी व्यवस्था की गई थी और सभी लोगों को बैठाकर प्रसाद खिलाया गया।

मौके पर मौजूद आयोजिन समिति के लोगों ने बताया कि श्रीमद् भागवत कथा समिति की ओर से झंडा मैदान में 13 मार्च से 19 मार्च तक श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन किया गया था। कथा की समाप्ति रविवार की देर शाम को हुई। जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी महाराज के शिष्य उज्जवल शांडिल्य जी महाराज ने सात दिनों तक व्यासपीठ पर विराजमान होकर श्रोताओं को भागवत कथा का रसपान कराया। वहीं एक से बढ़कर एक भजन की भी प्रस्तुति की गई।

भंडारा में पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, अधिवक्ता संघ के महासचिव चुन्नूकांत, डॉक्टर राजेश पोद्दार सहित शहर के कई गणमान्य लोग शामिल हुए। वहीं भंडारे को सफल बनाने में कथा समिति के अध्यक्ष गोरी शंकर सिंह, मैनेजर राय, बासुकी नाथ राय, मोतीलाल उपाध्याय, राजेश सिन्हा, रितेश सिन्हा, नविन सिन्हा, अजय पाठक, संजय तरवे, दीपक शर्मा, हब्लू गुप्ता, विकास सिन्हा, आरती देवी, अमित श्रीवास्तव, गौरव कुमार सिन्हा, संजीव सिंह, पूनम वर्णवाल, रंजीत सिंह, उज्जवल तिवारी सहित समिति के अन्य लोगों का सराहनीय योगदान रहा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons