LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

छपास की चाह वाले नेताजी ई-बुक में अपनी तस्वीर न देख खो बैठे आपा

जिलाध्यक्ष पर लगा दिया रसूखदार के पैरवीकार होने का आरोप

गिरिडीह। भापजा द्वारा बनाई गई ई-बुक के विमोचन में अपनी तस्वीर देखने भाजपा के नेता व कार्यकर्ता विवाह भवन पहुंचे और अपनी तस्वीर न देख जिला कमिटी पर जमकर भड़ास निकाली। इस दौरान नेताओं ने जिला कमिटी पर रसूखदार की तस्वीर लगाने और उनलोगों की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया। ये नेता छपास की बिमारी से ग्रस्त होकर लाॅकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की सेवा किए बगैर ही ई-बुक में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाह रहे थे।

लाॅकडाउन में सेवा करने वालों की बनाई गई है ई-बुक

दरअसल भाजपा जिला कमिटी ने लाॅकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों और जरुरतमंदों के बीच सेवा कार्य करने वाले पार्टी नेताओें व कार्यकर्ताओं का ई-बुक बनाया है। सोमवार को विवाह भवन में प्रोजेक्टर के माध्यम से इस ई-बुक का विमोचन किया गया। विमोचन के दौरान हर नेता और कार्यकर्ता अपनी तस्वीर का इंतजार करते दिखे। इनमें कई ऐसे नेता व कार्यकर्ता भी शामिल थे, जो पूरे लाॅकडाउन के दौरान गायब रहे थे। लेकिन उन्हें भी अपनी तस्वीर ई-बुक में चाहिए थी। ऐसे ही कई नेता अपना आपा खो बैठे और जिला कमिटी पर रसूखदारों की तस्वीर लगाने का आरोप मढ़ दिया।

रसूखदारों की तस्वीर से खफा हुए जिप उपाध्यक्ष

मौके पर जिप उपाध्यक्ष कामेश्वर पासवान ने जिलाध्यक्ष महादेव दुबे पर आरोप लगाते हुए कहा कि ई-बुक में जिला कमेटी ने सिर्फ रसूखदारों केे सेवा की तस्वीरें डाली है। जबकि उनलोगों ने भी लाॅकडाउन में जरूरतमंदों के बीच पहुंचकर आवश्यकतानुसार अनाज व अन्य सामग्रियों का वितरण किया है। मौके पर डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ, नुनूलाल मंराडी, देवराज, मुकेश जालान, संदीप डंगाईच, नवीन सिन्हा, संजीत सिंह पप्पू, रागिनी लहरी, जयशंकर सिन्हा शिंकू, नवनीत सिंह, सुभाष सिन्हा समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons