LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

नहीं थम रहा है धनवार में कच्चा स्प्रीट से शराब बनाने का कारोबार

  • गुप्त सूचना पर पुलिस ने दो गाँवो में छापेमारी कर 200 लीटर कच्चा स्प्रिट किया जप्त
  • शराब कारोबारी हुआ फरार, प्राथमिकी दर्ज

गिरिडीह। जिले के राजधनवार के इलाके में कच्चा स्प्रिट से अंग्रेजी शराब बनाने का अवैध कारोबार थमने का नाम नही ले रहा है। गुप्त सूचना पर इलाके के माधोपुर और चट्टी के दो घरो से दो अलग अलग गेलन में रखे 200 लीटर स्प्रिट धनवार पुलिस ने बरामद किया है। जबकि कारोबारी पुलिस से बचकर भाग निकले।
थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिंह ने बताया अवैध अंग्रेजी शराब बनाने के उद्देश्य से कारोबारी अपने अपने घर में स्प्रिट छुपा रखे थे। बताया कि रविवार देर शाम संध्या गस्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली थी, कि चट्टी के रहने वाले प्रकाश साव तथा माधोपुर के रहने वाले कैलाश साव अवैध अंग्रेजी शराब बनाने के लिए अपने अपने घरों में स्प्रिट रखे हैं। सूचना के आधार पर इन दोनो के घर छापेमारी की गई तो कैलाश के घर से 80 जबकि प्रकाश के घर से 120 लीटर स्प्रिट बरामद हुआ।
बताया कि दोनो कारोबारी को नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है। कहा कि किसी भी कीमत पर ऐसे धंधेबाजों को इलाके में फलने व फूलने नही दिया जाएगा। छापेमारी अभियान में एएसआई प्रियंका कुमारी, संदीप कुमार, सतेंद्र पासवान, विशाल कुमार समेत दर्जनों की संख्या में आईआरबी के जवान शामिल थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons