LatestNewsगिरिडीहझारखण्डपॉलिटिक्स

मोदी सरकार के कार्यकाल में बढ़ी बेरोजगारी: डाॅ अजय

राहुल गांधी के ईमानदारी के कारण आप छोड़कर वापस कांग्रेस में लौटे डाॅ अजय

गिरिडीह। आम आदमी पार्टी से दुबारा कांग्रेस लौटे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि जिस प्रकार का शासन मोदी जी कर रहे है, उससे आने वाले तीन सालों के बाद हर घर में बेरोजगार खड़े होंगे। जबकि 2014 से पहले ये हालात नही थे। लेकिन 2020 में अब बेरोजगारी के हालात नजर आ रहे है। कांग्रेस नेता अजय कुमार रविवार की देर शाम दिवगंत नेता नरेंद्र सिन्हा के आवास में उनके परिजनों से मिलने गिरिडीह पहुंचे थे। वहीं दूसरे दिन शहर के परिसदन भवन में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

रोजगार के बजाय दूसरे मुद्दों को लेकर मोदी सरकार गंभीर

उन्होंने कहा कि लोगांे को रोजगार देने के बजाय मोदी सरकार उन मुद्दों को लेकर गंभीर है, जिनसे युवाओं को कोई मतलब नही है। कृषि बिल पर मोदी सरकार को घेरा तो हाथरस की घटना पर मोदी और योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनके सरकारों के शासन में सिर्फ नफरत की राजनीति हो रही है। इसी नफरत का परिणाम है कि जिस वर्ग की संख्या जहां कम रहता है। वहां उन लोगांे पर जुल्म होना शुरू हो जाता है। हाथरस की घटना पर योगी सरकार की पुलिस ने आठ दिनों के बाद केस दर्ज किया। तो मोदी सरकार ने ट्विटर पर एक टिप्पणी तक नही किया। इससे जाहिर है कि एक अनुसूचित जाति की लड़की के प्रति दोनांे सरकारें कितनी संवेदनशील है।

पार्टी के हर दायित्व को संभालने के लिए तैयार

एक सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी में अध्यक्ष और वित्त मंत्री का पद संभाले रामेश्वर उरांव के मुद्दे पर जवाब देना उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर है। इस पर फैसला राहुल और सोनिया गांधी को ही लेना है। कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि उनके दुबारा पार्टी में आने का मकसद सिर्फ राहुल गांधी की ईमानदारी है। क्योंकि भाजपा के खिलाफ बोलने की ताकत राहुल गांधी ही कर पा रहे है। कांग्रेस नेता ने एक सवाल के जवाब मे कहा कि पार्टी अब जो जिम्मेवारी उन्हें देगी। वो हर दायित्व को संभालने के लिए तैयार है। प्रेसवार्ता में पार्टी के अध्यक्ष नरेश वर्मा, अजय सिन्हा मंटु, बलराम यादव, सतिष केडिया, नविन आनंद चैरसिया, धनंजय सिंह, साबिर हुसैन लाडला, मुकेश साह समेत कई कांग्रेसी मौजद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons