Latestकोलकातावेस्ट बंगाल

ममता बनर्जी को अमानवीय कहने के खिलाफ बाबुल को लीगल नोटिस

मुख्यमंत्री के भतीजे और टीएमसी नेता अभिषेक ने नोटिस भेज ट्वीट डिलीट करने को कहा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक आने के साथ ड्रामेबाजी भी तेज हो गयी है। तृणमूल और भाजपा में तकरार भी बढ़ें हैं। केंद्रीय मंत्री व आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो के एक ट्वीट को लेकर तृणमूल सांसद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी खासा नाराज हैं। अभिषेक ने बाबुल को लीगल नोटिस भेजा है।

बांग्ला भाषा में किए एक ट्वीट में केंद्रीय मंत्री ने ममता बनर्जी को ‘अमानवीय मुख्यमंत्री’ कहा था। साथ ही अभिषेक को भी निशाने पर लिया था। इससे खफा अभिषेक ने अपने वकील संजय बसु के जरिये शनिवार को लीगल नोटिस भेजा है। इसमें बाबुल से नोटिस मिलने के 72 घंटे के भीतर अपना ट्वीट डिलीट करने को कहा गया है।

दूसरी ओर बाबुल सुप्रियो ने अभिषेक की इस प्रतिक्रिया पर चुटकी ली है। बाबुल ने ट्वीट कर लिखा है कि बंगाल में एक बच्चा बड़ा हो चुका है जो मुझे लव लेटर भेजा करता है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह बचपने और घमंड में चूर होकर उठाया गया कदम है और मेरे लिए प्यार तो बिल्कुल नहीं है। मालूम हो कि अभिषेक बनर्जी और बाबुल सुप्रियो के बीच यह तकरार कोई नई नहीं है। इससे पहले वर्ष 2018 में भी अभिषेक ने केंद्रीय मंत्री बाबुल पर मानहानि का मुकदमा दायर दिया था।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons