LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

मकीना खातून के हत्यारों को पुलिस पकड़ने में नाकाम, आरोपी दें रहे परिजनों को केस उठाने की धमकी

  • परिजनों ने पुलिस प्रशासन से की कार्रवाई की मांग, प्रदर्शन की दी चेतावनी

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के बेलवाना पंचायत के मकीना खातून के हत्यारे को घटना के बीस दिन बाद भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार नही किए जाने से परजिनों में आक्रोश है। घटना से मर्माहत मां सेरून खातून सहित दर्जनों महिलाएं रविवार को पुलिस प्रशासन और बेलवाना मुखिया नाजिया खातून के घर के बाहर जमकर नारेबाजी की। पीड़ित ने आरोपी पक्ष द्वारा केस उठाने को लेकर धमकी दिए जाने का भी आरोप लगाया है। मृतका की मां ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी व खोरीमहुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को आवेदन देने के बाद भी अब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नही हुई है।

विदित हो कि बीते एक अप्रैल को बेलवाना करबला के पास मोकिना खातून को घर पर दहेज के कारण पति मो0 निसार सहित ससुराल वालों के द्वारा हत्या करने का आरोप लगाते हुए मृतका की मां सेरुन खातून ने प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मामले को लेकर तिसरी थाना में कांड संख्या 19/24 के तहत पति मो0 निसार उर्फ मिसाल, सास व ससुर सहित सात लोगांे के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज हुआ था। लेकिन मृतका मोकीना खातून की मां सेरूण खातून ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्राथमिकी दर्ज होने के बीस दिन बीत जाने के बाद भी उनकी बेटी का हत्यारा अब तक गिरफ्तार नही हुआ है। सभी आरोपी खुलेआम रिश्तेदार के घर में रह कर घूम रहे है। साथ ही केस उठाने की लगातार धमकी भी दें रहे है। कहा कि शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी नही होती है तो वें थाना के समाने धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

इधर थाना प्रभारी संजय नायक ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज के बाद जांच की जा रही है। दोषी को किसी भी हालत में बक्शा नही जायेगा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons