LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

चार करोड़ 74 लाख की सड़क निर्माण योजना का सदर विधायक ने किया शिलान्यास

  • कहा जल्द ही दुखहरणनाथ मंदिर का भी होगा सौंदयकरण
  • झारखंड में चल पड़ा है विकास का कारंवा: विधायक

गिरिडीह। जिला मुख्यालय के सदर प्रखंड के उदनाबाद में सोमवार को सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत चार करोड़ 74 लाख की राशि से प्रस्तावित सड़क निर्माण योजना का शिलान्यास किया। उदनाबाद मोड़ से लेकर उदनाबाद पुल तक प्रस्तावित सड़क योजना के निर्माण को लेकर सदर विधायक सोनू ने कहा की अब राज्य में विकास का कारवां चल पड़ा है और यह रुकने वाला नही है। क्योंकि आज जिस सड़क निर्माण की आधारशिला रखी जा रही है। वो आवागमन की सुविधा के कारण काफी महत्पूर्ण हो जाता है।

मौके पर सदर विधायक ने बाबा दुखहरणनाथ को लेकर कहा कि हर साल सावन और शिवरात्रि में लाखों की संख्या में शिवभक्त पूजा अर्चना के लिए जुटते है और अब इसी सरकार के कार्यकाल में दुखिया महादेव को लेकर खास फोकस है। कहा कि उनके द्वारा दुखहरणनाथ मंदिर के सौंदर्यकरण के लिए प्रस्ताव भेजा गया है। जल्द ही धरातल पर कार्य शुरू किया जायेगा।

इधर सड़क निर्माण योजना के शिलान्यास समारोह के दौरान काफी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे। वहीं शिलान्यास समारोह में सदर विधायक का स्वागत भी पूरे गर्मजोशी के साथ किया गया। ग्रामीणों ने स्वागत गीत गाकर उनका स्वागत किया। मौके पर जेएमएम कार्यकर्ता भरत यादव, वार्ड सदस्य सौरभ कुमार समेत काफी संख्या में स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons