LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहजम्मू कश्मीरझारखण्डराँची

आजसू प्रत्याशी के समर्थन में डुमरी के धावाटांड पहुंचे भाजपा नेता मंराडी समेत अन्य, हेमंत सरकार पर बरसे, कहा लूटने वाली सरकार का किसी पर नियंत्रण नहीं

गिरिडीहः
उपचुनाव में डुमरी से एनडीए प्रत्याशी यशोदा देवी के पक्ष में चुनाव प्रचार के क्रम में गिरिडीह-डुमरी रोड स्थित धावाटांड में जनसभा आयोजित किया गया। जनसभा में भाजपा के प्रर्देश अध्यक्ष सह पूर्व सीएम बाबूलाल मंराडी, गिरिडीह सांसद चन्द्रप्रकाश चाौधरी, बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो, पूर्व सांसद रवीन्द्र पांडेय, आजसू प्रत्याशी यशोदा देवी, पूर्व सांसद रवीन्द्र राय, भाजपा नेता सुरेश साहु, पार्टी के अध्यक्ष महादेव दुबे, भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह, प्रदीप साव, आजसू नेता देवशरण भगत, जिप अध्यक्ष मुनिया देवी समेत कई भाजपा नेताओं का जनसभा में जुटान हुआ। लेकिन मूषलाधार बारिश के बाद भी धावाटांड में एनडीए के जनसभा में जनसमूह का अच्छा भीड़ जुटा। वहीं मौके पर भाजपा के प्रर्देश अध्यक्ष बाबूलाल मंराडी ने हेमंत सरकार पर जमकर बरसे, और कहा कि जब राज्य और जनता का भला कर नहीं सकते तो फिर ऐसे मुख्यमंत्री का क्या काम। इन्हें तो खुद ही हट जाना चाहिए। क्योंकि राज्य में अपराध बढ़ा है बेटियों और बहनों से बलात्कार की घटनाएं हो रही है। अब तो हेमंत सरकार का एक ही विजन है वह भी सिर्फ लूटने का। भाजपा के प्रर्देश अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 23 सालों में राज्य के हालात ऐसे कभी नहीं हुए थे। जो अभी दिख रहे है। लूट-खसोट में लगी हेमंत सरकार का अब किसी जिले के एसपी पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। राज्य सरकार पर बरसते हुए कहा कि जो सरकार एसपी के जरिए लूट मचाने के लिए सत्ता में बैठी हो, उसे हालात कब और कितने बदलेगें। यह दिख रहा है। भाजपा के प्रर्देश अध्यक्ष ने कहा कि डुमरी उपचुनाव हेमंत सरकार के लिए अंतिम सांस के समान है। और जनता को एनडीए की यशोदा देवी को मतदान कर हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पूरा ताकत लगाने की जरुरत है।
इधर सांसद चन्द्रप्रकाश चाौधरी ने भी हेमंत सरकार पर बरसते हुए कहा कि पिछला चार साल हेमंत सरकार ने लूट की कमाई अर्जित करने के लिए अधिकारियों को सिर्फ लाईनअप करने में गंवा दिए। और अब सरकार और सिस्टम को दुरुस्त करने का दावा करते फिर रहे है। सांसद चाौधरी ने झारखंड को जंगल राज बताते हुए कहा कि हेमंत सरकार में एक भी सही काम हुआ है इसका दावा तो खुद सीएम नहीं कर सकते। इधर जनसभा को बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो समेत कई वक्ताओं ने संबोधित किया। जबकि जनसभा में काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ बाबूलाल मंराडी को देखने के लिए जुटी थी। और जब मंराडी ने ग्रामीणांे को संथाली में संबोधित करना शुरु किया। तो उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी भी हुई।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons