LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

गोवर्धन लाल नर्सिंग होम में इलाज के क्रम में नवजात की मौत

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप, हंगामा

गिरिडीह। शहर के गोवर्धन लाल नर्सिंग होम में नवजात शिशु की मौत के बाद कुछ पल के लिए परिजनों ने हंगामा किया। लेकिन नर्सिंग होम के संचालक और चिकित्सक डॉक्टर विकास लाल के समझाने के बाद परिजन कुछ शांत हुए। हालांकि परिजनों ने नर्सिंग होम पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। हंगामा के दौरान यह भी बात सामने आई कि जिले के बगोदर थाना के फटिया गांव निवासी गौतम रॉउत ने अपनी गर्भवती पत्नी मीना देवी को बीते 2 अक्टूबर को भर्ती कराया था और उसी शाम छह बजे मीना देवी ने एक लड़की को जन्म दिया।

माँ का दूध पिलाने के बाद बिगड़ी नवजात की तबियत

परिजनों का कहना था कि दो दिन बच्ची ठीक रही। लेकिन रविवार को पहले बच्ची को डिब्बे का दूध पिलाया गया। जबकि कुछ देर बाद नर्सिंग होम की नर्स के सुझाव पर बच्ची को माँ का दूध पिलाया गया। इसके बाद ही बच्ची का हालात बिगड़नी शुरु हो गई। इस दौरान सोमवार की सुबह बच्ची की मौत हुई। हालांकि पूरे हंगामे के दौरान बच्ची के इलाज में डॉक्टर के लापरवाही का मामला सामने नही आ पाया।

डॉक्टर ने आरोप से किया इंकार

इधर गोवर्धन लाल नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर विकास लाल ने परिजनों के लगाएं आरोपो को गलत बताते हुए कहा कि बच्ची के इलाज में कोई लापरवाही नहीं बरती गई है। माँ का दूध पिलाने के बाद मौत हुई है। इससे लापरवाही का बात कहां से आ गई।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons