Latestवेस्ट बंगाल

दुर्गापूजा पर रोक लगाने की बात गलत, विरोधी कर रहे दुष्प्रचार : ममता

प. बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि आरोप सही हुआ तो करूंगी उठक-बैठक

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि कुछ राजनीतिक दल दुर्गा पूजा को लेकर झूठी खबर फैला रहे हैं। मैंने पुलिस से कहा कि जानबूझकर अफवाह फैलाने वाले इन लोगों को खोज निकालें और उनसे कान पकड़कर उठक-बैठक करवाएं। उन्होंने अपनी सरकार के दुर्गा पूजा पर रोक लगाने वाली खबरों को अफवाह बताया है। इसे राजनीतिक दलों की अफवाह करार देते हुए उन्होंने इसे सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने की कोशिश बतायी है।

ममता ने कहा, यह साबित हो जाए कि सरकार ने कभी ऐसा कहा है तो वह लोगों के सामने उठक-बैठक करेंगी। बंगाल में पुलिस डे के मौके पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि एक राजनीतिक दल दुर्गा पूजा के बारे में फर्जी अफवाह फैला रहा है। अभी तक हमने इस मामले पर कोई बैठक नहीं की है।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ फर्जी आईटी पेज दुर्गा पूजा पर अफवाहें फैला रहे हैं। पुलिस से मैंने कहा है कि जानबूझकर अफवाह फैलाने वाले इन लोगों को खोज निकालें और उनसे कान पकड़कर उठक-बैठक करवाएं। सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने के लिए ही ये झूठी बातें फैलाई जा रही हैं। जिन्होंने कभी काली, दुर्गा और हनुमान की आराधना नहीं की वे अब पूजा की बात करने लगे हैं।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons