LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

बीससूत्री की बैठक में विभागीय अधिकारियों को दी गई कार्यशैली मे ंसुधार लाने की हिदायत

  • बालू उठाव पर रोक का सख्ती से पालन करने का दिया निर्देश

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के सभागार में बीससूत्री प्रखंड अध्यक्ष मो0 मुनीबउद्दीन की अध्यक्षता में बीससूत्री की बैठक हुई। बैठक में मुख्य रूप से खोरिमहुआ एसडीएम धीरेंद्र सिंह के अलावे सांसद प्रतिनिधि मनोज यादव, बीससुत्री सदस्य के अलावे सभी विभागों के पदाधिकारी व जेई मौजूद थे। बैठक के दौरान सभी पदाधिकारियों को योजनाओं को पूरा नही करने, उनकी कार्यशेली पर सवाल उठाते हुए जमकर फटकार लगाया गया। साथ ही सभी को अपनी कार्यशेली में सुधार लाने को कहा गया। बैठक में बालू, जाति-आवासीय प्रमाण पत्र, मनरेगा व जन वितरण प्रणाली मामले में मुख्य रूप से चर्चा की गई। पीडीएस सेंटर को समय से खोलने, रात्रि में गोदाम से सामग्री नही निकालने का सख्त निर्देश एमओ को दिया गया।

करीब चार घंटे तक चले बीससूत्री की बैठक के दौरान एसडीएम धीरेंद्र सिंह ने कहा कि सभी विभाग के पदाधिकारियों को अपने कार्यशैली में सुधार लाने का सख्त दिर्नेश दिया गया है। ताकि भविष्य में कोई संकट उत्पन्न न हो। कहा कि बैठक में सामने आए शिकायते व समस्याओं को जिला उपायुक्त के पास भेजा जाएगा। इस दौरान उन्होंने बालू उठाव को लेकर कहा कि एनजीटी से सख्त आदेश है कि 15 अक्तूबर तक नदी से बालू नही उठाया जाए। अन्यथा बालू उठाव के उपर कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

बैठक में बीडीओ संतोष प्रजापति, सीओ दीपक कुमार, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार, झामुमो के प्रखंड अध्यक्ष रिंकू बरनवाल, भाजपा संसद प्रतिनिधि मनोज यादव, लक्ष्मण मोदी, एमओ पवन सिन्हा, बीपीओ राजकुमार हेमब्रॉम, एई राजीव कुमार एवम सारे विभाग के कनीय अभियंता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons