LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

13 जून को आयोजित संयुक्त मोर्चा सम्मेलन की तैयारी को लेकर भाजपाईयों ने की बैठक

  • पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ सभी मोर्चा के पदाधिकारी हुए शामिल

गिरिडीह। भाजपा संयुक्त मोर्चा की बैठक गुरुवार को नया परिसदन भवन में जिलाध्यक्ष महादेव दुबे की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पूर्व सदर विधायक निर्भय शाहबादी, प्रदेश कार्य समिति सदस्य चुन्नू कांत, सुरेश साव, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष संगीता सेठ, प्रो0 विनीता कुमारी समेत सभी सातों मोर्चा के पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में मुख्य रूप से बरनवाल धर्मशाला में 13 जून को आयोजित होने वाले संयुक्त मोर्चा सम्मेलन की तैयारी को लेकर चर्चा की गई। बैठक के दौरान सम्मेलन की तैयारी को लेकर लोगों को अलग अलग जिम्मेवारी सोपी गई।

बैठक के दौरान पार्टी नेताओं ने बताया कि सभी सात मोर्चा का संयुक्त सम्मेलन में प्रदेश के वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे। इस सम्मेलन का नेतृत्व महिला मोर्चा कर रही है। कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 9 वर्ष पूरे होने पर जिलेभर में अलग-अलग कार्यक्रम चलाया जा रहा है। ताकि प्रधानमंत्री के संदेश और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जा सकें। इसी क्रम में विधानसभा अंतर्गत संयुक्त मोर्चा का सम्मेलन होना सुनिश्चित हुआ है, जिसकी तैयारी जोर शोर से की जा रही है। सम्मेलन के माध्यम से समन्वय बनाकर पार्टी काम करें और पार्टी को आगे बढ़ाए इसी को लेकर संयुक्त सम्मेल आयोजित किया गया है।

बैठक में महिला मोर्चा महामंत्री सावित्री भारती, रिंकी देवी, गीता पांडे, रीना शर्मा, रंजित बरनवाल, अनूप सिन्हा, प्रकाश दास, शालिनी वैश्खियार, हरविंदर सिंह बग्गा, मिथुन कुमार आदि मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons