LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

शांति समिति की बैठक में दुर्गा पूजा शांति व सौहार्दपूर्ण के साथ मनाने की अपील

  • पूजा समिति के लोगों को दिये गये आवश्यक दिशा निर्देश

गिरिडीह। तिसरी थाना परिसर में शांति समिति की एक बैठक दुर्गा पूजा शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर बीडीओ संतोष प्रजापति की अध्यक्षता में हुई। बैठक में तिसरी प्रखंड के गणमान्य और पूजा कमिटी के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। बीडीओ संतोष प्रजापति ने कहा कि सभी दुर्गा पूजा कमिटी के अध्यक्ष अपने अपने मंडप में सीसी टीवी कैमरा लगाए। कार्यक्रम के दौरान अश्लील गाना नहीं बजाए। शांतिपूर्ण तरीके से पूजा संपन्न कराने को लेकर समिति के सदस्यों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। साथ ही किसी भी प्रकार की अफवाह या बात विवाद होने की स्थिती में जानकारी सबंधित थाने को देने की अपील की।

सीओ असीम वाडा ने कहा कि शरारती तत्व की सूचना थाना को अवश्य दें। ईमानदार और भक्ति भाव रखने वाले को ही भोलेंटियर बहाल करें। पुलिस इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद ने कहा कि मेला में शांति बहाल हेतु शराबी भोलेंटियर की बहाली नही करें। प्रतिमा दर्शन द्वार पर महिला पुरुष का अलग-अलग प्रवेश द्वार का निर्माण करंे। थाना प्रभारी पिकु प्रसाद ने कहा कि सभी दुर्गा पूजा कमिटी के अध्यक्ष थाना में एक लिखित आवेदन देकर लाइसेंस समय पर प्राप्त कर लें।

बैठक में जिला परिषद रामकुमार रावत, तिसरी थाना सांसद प्रतिनिधि सुनील साव, तिसरी मुखिया किशोरी साव, चंदौरी मंडल अध्यक्ष रबिंद्र पंडित, इंब्राहिम मियां, राजकुमार दयाल, फारूक अंसारी, संजीत राम, रामेश्वर चौधरी, हासिम उद्दीन अंसारी समेत कई लोग शामिल थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons