LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

परिवारिक विवाद से तंग युवक ने जहर खाकर की खुदकुशी

गिरिडीह। पारिवारिक कलह से परेशान होकर एक युवक के जहर खाकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। घटना धनवार थाना क्षेत्र के गरजासारण गांव के टोला मामाअहरी का बताया जा रहा है। वहीं पुलिस घटना की जानकारी पुलिस को दिये बगैर ही शव के अंतिम संस्कार कर दिये जाने की भी बात सामने आ रही है।

पूर्व में भी जान देने का कर चुका था प्रयास

बताया जाता है कि मामाअहरी निवासी हमीद मियां के तीसरे पुत्र था। वह तीन दिन पूर्व भी नौलखा डैम में कूदकर जान देने गया था। लेकिन उस दौरान परिजनों ने किसी प्रकार पकड़ कर उसे वहां सेघर ले आये थे। बुधवार की अहले सुबह जब उसकी पत्नी और परिजन खेत में काम करने गए, तो मौका देखकर उसने सल्फास की गोली खा ली। अपने पिता को तड़पता देख उसके बच्चों ने इसकी जानकारी हमीद को दी। जिसके बाद हमीद ने आनन फानन में ग्रामीणों के सहयोग से उसे डॉ अशोक यादव के क्लीनिक पर लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दहेज के सामान लेने पहुंचे ससुराल वाले

इधर घटना के बाद मृतक के परिजन और उसके ससुराल वालो में दहेज में दिए रुपये को लेकर विवाद छिड़ गया है। ससुराल वाले अपनी बेटी की दूसरी शादी करने के लिए दहेज में दिए गए रुपये, जेवरात, बर्तन आदि मांग पर अड़े थे। हांलाकि काफी प्रयास के बाद स्थानीय लोगों और पंचायत प्रतिनिधियों के हस्तक्षेप के बाद मामला को सलटा दिया गया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons