LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

तिसरी में दो टेम्पू में जोरदार हुई टक्कर, एक की मौत, कई घायल

  • घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस, पुलिस वाहन से घायलों को पहुंचाया अस्पताल

गिरिडीह। तिसरी थाना अंतर्गत वनविभाग के चेकनाका के पास मुख्य सड़क पर रविवार की देर शाम को आमने सामने दो टेंपू के बीच टक्कर हो गई। जिसमें टेम्पू सवार भोला गुप्ता नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई और करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही तिसरी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और सभी घायलों को पुलिस वाहन से तिसरी अस्पताल पहुंचाया। घटना के दौरान बजरंगी साव नामक एक व्यक्ति टेंपू के अगला हिस्सा में फंस गया था। स्थानीय लोगों ने कटर मशीन से टेम्पू के उस हिस्से को काटने के बाद पर बजरंगी को बाहर निकाला।

घटना के बाबत बताया जाता है कि तिसरी हटिया से दुकानदारी कर टेम्पू से खिजुरी जाने के दौरान चेखनाका के पास किसको बाजार की ओर से तिसरी आ रहे है टेम्पू से आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिससे खिजुरी जा रही टेम्पू का अगला हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया। वहीं उक्त टेम्पू मंे सवार भोला गुप्ता 60 वर्ष की मौत हो गई। जबकि भोला गुप्ता के भाई किशोरी गुप्ता के सिर के साथ साथ शरीर में चोट आई है। वहीं बजरंगी साव का दाहिना हाथ टूट गया और पैर जख्मी हो गया। ग्रामीणों ने बजरंगी साव को बड़ी मशकत से टेंपू से बाहर निकाला।

इधर दूसरे टेम्पू में सवार डोरंडा के सकुनी मुर्मू और उसके आठ वर्ष के श्याम लाल मरांडी जख्मी हो गया। जबकि एक घायल व्यक्ति की पहचान नही हो सकी। उसका सिर में गंभीर चोटे आई है। घटना के बाद पुलिस की तत्परता से कई लोगों की जान बचाया जा सका और तिसरी अस्पताल में इलाज कराया गया। वहीं स्थानीय मुखिया किशोरी साव, महताब अंसारी, प्रेम अग्रवाल, रिंकू बरनवाल सहित कई ग्रामीण व खिजुरी से घायल के परिजन भी मौके पर पहुंचे हुए थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons