LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

दो चारपहियां वाहनों के बीच में आकर बाइक सवार दंपति की मौत

  • दंपति के साथ बाइक पर सवार बच्ची की हालत गंभीर
  • निमियाघाट एनएच2 पर हुई थी ब्रिजा और स्काॅरपियों के बीच टक्कर

गिरिडीह। जिले के निमियाघाट थाना इलाके के लाल बाजार के सचखण्ड पेट्रोल पंप के पास सोमवार की शाम ब्रिजा और स्काॅरपियो के बीच टक्कर हो गई। दोनों चारपहिया वाहनों के बीच एक बाइक सवार दंपति आ गये और दुर्घटना के शिकार हो गये। घटना में बाइक सवार पति पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक में सवार बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी मिलने के बाद निमियाघाट थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जख्मी बच्ची को रेफरल अस्पताल डुमरी में इलाज के लिए भिजवाया।

मृतक बाईक सवार की पहचान वाहन एप्प के जरिए धनबाद निवासी परवेज अख्तर के रुप में किया गया है। हालांकि मृतक की पत्नी की पहचान नहीं हो पाई है। इधर घटना के बाद ब्रिजा वाहन का चालक अपने वाहन को लेकर वहां से फरार होने में सफल रहा। जबकि स्कार्पियो में मौजूद चालक बिहार के अरवल जिला के रहने वाले मुकेश कुमार के अलावे पिंटू कुमार और रतन राय मामूली रुप से हुए है।

धनबाद से निमियाघट की ओर जा रहे थे बाइक सवार दंपत्ति

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सचखंड पेट्रोल पंप के समीप दोपहर में स्कार्पियो और ब्रिजा का आमने-सामने टक्कर हुआ। इन दोनों वाहनों के टक्कर में धनबाद से निमियाघाट की ओर आ रहे बाईक सवार दंपति चपेट में आ गए। गनीमत रही कि टक्कर होने के बाद दपंति के साथ मौजूद बच्ची कुछ दूर जा गिरी। जबकि बाईक चालक परवेज अख्तर व उनकी पत्नी की मौत मौके पर हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ही बच्ची को फौरन डुमरी रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां ब्च्ची का इलाज चल रहा है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons