LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्यस्पोर्ट्स

सीसीएल स्कूल में शुरू हुआ दो दिवसीय क्लस्टर स्तरीय खेल उत्सव, 500 प्रतिभागी हुए शामिल

  • डीसी के साथ जीएम ने संयुक्त रूप से किया उद्घाटन, बढ़ाया प्रतिभागियों का उत्साह

गिरिडीह। सीसीएल डीएवी स्कूल में शुक्रवार को दो दिवसीय क्लस्टर स्तरीय खेल उत्सव की शुरुआत की गई। उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा और सीसीएल के जीएम बसाक चौधरी, स्कूल के प्रिंसिपल ओमप्रकाश गोयल ने संयुक्त रूप से झंडोत्तोलन कर उत्सव की शुरूआत की। इस दौरान दो दिवसीय क्लस्टर स्तरीय खेल उत्सव को लेकर मेजबान टीम समेत कई दूसरे जिलों के पांच सौ प्रतिभागी ने मार्च पास्ट किया।

मौके कर उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा ने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि सीसीएल डीएवी के इस दो दिवसीय क्लस्टर स्तरीय खेल उत्सव में शामिल प्रतिभागियों में जो उत्साह दिख रहा है। वह हर किसी को उत्साहित करने वाला पल है। कहा कि क्लस्टर स्तरीय खेल उत्सव स्कूल के छात्रों को मौका देता है कि वो खुद की प्रतिभा को दिखा सके। वहीं सीसीएल के जीएम बसाक चौधरी व स्कूल के प्रिंसिपल ओमप्रकाश गोयल ने कहा कि इस उत्सव के जरिए प्रतिभागियों को जोनल और राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।

दो दिवसीय खेल उत्सव में झारखंड रीजन के दस स्कूल के 500 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे है। जिसमें बीएनएस डीएवी स्कूल, सरिया एसआरके डीएवी स्कूल, देवघर के जीडीडी डीएवी स्कूल, पाकुड़ के डीएवी स्कूल, गोड्डा के ऊर्जा नगर एडीडी पब्लिक स्कूल और जामताड़ा के साथ मेजबान टीम के प्रतिभागी शामिल हैं। प्रतिभागियों को अंडर 14, 17 और 19 बांटकर क्रिकेट, फुटबाल, हैंडबॉल, बास्केटबाल, जूडो के साथ कबड्डी सहित विभिन्न प्रतिर्स्पद्धाओं की शुरूआत की गई। पहले दिन विभिन्न र्स्पद्धाओं में प्रतिभागियों ने दमदार प्रदर्शन किया।

खेल उत्सव को सफल बनाने में स्कूल की शिक्षिका शब्बाना रब्बानी, एनके सिंह, रवि राज, बासुदेव पटनायक सहित अन्य शिक्षक योगदान दें रहे है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons