LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

तालाब में डूबने से दो भाइयों की हुई मौत

घटना धनवार के बलहारा गांव की

गिरिडीह। जिले के घोड़थम्बा  ओपी के बलहारा गांव में तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई।  घटना रविवार दोपहर के करीब का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार  बलहारा निवासी शिवशंकर वर्मा के दोनों बेटे 15 वर्षीय  सौरभ कुमार और 9 वर्षीय  सचिन कुमार है। जानकारी के अनुसार  दोनो भाई घटना के दिन सुबह 10 बजे भदय धान का बीड़ा घर पहुंचाने के बाद दोपहर करीब तीन बजे गांव के चिकसी आहार तालाब नहाने गए थे। इस बीच दोनों भाई जब काफी देर तक नही लोटे, तो परिजन ढूंढ़ते हुए चिकसी आहार गए। जहां दोनो भाई का साईकल, कपड़ा और चप्पल नज़र आया। तालाब के समीप सारा सामान देख ही परिजन समझे कि दोनों भाई तालाब में डूब गए है। बताया जा रहा है कि जिस वक़्त की घटना है। उस वक़्त इन दोनों के पिता शिवशंकर वर्मा गांवा प्रखंड के तराई भ्रातगढ़वा में राजमिस्त्री का काम करने गए थे।

स्थानीय गोताखोरों ने काफ़ी मशक्क़त के बाद निकाला शव

इधर तालाब के बाहर सामानों के देखने के बाद परिजनों ने सहयोग के लिए ग्रामीणों को बुलाया। इसके बाद बलहारा गांव के ही गोथाखोरों ने दोनों को तालाब में तलाशना शुरू किया। पांच घंटे के प्रयास के बाद दोनों भाइयों के शव को तालाब से निकाला गया। जानकारी के अनुसार दोनो भाई गांव के स्कूल में पढ़ाई करते थे।

परिजनों को संतावना देने पहुंचे लोग

इधर तालाब में डूबने से हुई मौत की जानकारी के बाद काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। जानकारी मिलने के बाद मुखिया इस्लाम अंसारी के साथ भाजपा नेता सुबोध राय, विवेक बिकाश, बसंत भोक्ता, प्रधुम्न वर्मा समेत कई लोग मौक़े पर पहुंचे और परिजनों को हिम्मत बंधाया। इस बीच मौक़े पर पहुंची ओपी पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को कब्जे मे लेकर  पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons