LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराँची

बैंक से 50 हजार लेकर निकली महिला से दो बाईक सवार अपराधी पर्स छीनकर हुए फरार, पुलिस की नाकामी ने गिरिडीह के धनवार के लोगों का बढ़ाया परेशानी

गिरिडीहः
पुलिस की नाकामी ने गिरिडीह के धनवार थाना क्षेत्र के लोगों की परेशानी बढ़ा दिया है। एक के बाद एक घटनाओं ने धनवार के लोगों की परेशानी बढ़ा दिया है। पुलिस की सुस्ती का गुस्सा स्थानीय लोगों में साफ दिख रहा है। स्थानीय लोगों के इसी गुस्से के बीच लूट की एक और घटना सोमवार को दो बाईक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया। जानकारी मिलने के बाद जब तक पुलिस पहुंच पाती। तब तक अपराधी बाईक से फरार हो चुके थे। जानकारी के अनुसार सोमवार को धनवार थाना इलाके के बलहारा गांव में एक महिला से दो नकाबपोश अपराधी 50 हजार से भरे पर्स की छीनतई कर फरार हो गए। दोनों अपराधी एक बाईक पर सवार थे। जानकारी मिलने के बाद धनवार और घोड़थंबा की पुलिस पहुंची। लेकिन तब तक दोनों आरोपी फरार होने में सफल रहे। भुक्तभोगी महिला सबीना खातून धनवार के बसंगी गांव की रहने वाली बताई जा रही है। भुक्तभोगी महिला सबीना बेटी की शादी के लिए घोड़थंबा के बैंक आॅफ इंडिया के शाखा से 50 हजार नगद की निकालने के बाद वह बलहारा गांव जा रही थी। बैंक से पैसे निकाल कर महिला पैदल बलहारा गांव एक दवा दुकान में दवा खरीदने जा रही थी। इसी दौरान एक बाईक पर दो अपराधी वहां पहुंचे, और फिल्मी स्टाईल में बगैर रुके महिला के हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए।
वैसे बलहारा की घटना कोई नया नहीं है। बल्कि, लूट और छीनतई के आधा दर्जन घटना इलाके में हो चुका है। जिसमें तीन फरवरी को थाना क्षेत्र के डोमायडीह रोड पर नकटीटांड गांव के समीप सिरसाय गांव की महिला जनाबो खातून से मारपीट कर 10 हजार छीन लिया था। जबकि 14 फरवरी को ही अज्ञात अपराधी दसेरडीह गांव के सेवानिवृत शिक्षक ब्रजनारायण पांडेय के बाईक की डिक्की से दो लाख टपाने में सफल रहे थे। भुक्तभोगी रिटायर्ड शिक्षक बैंक से पैसे निकाल कर इसी बलहारा गांव के समीप एक खैनी दुकान में खैनी लेने के लिए रुका था। और खैनी लेने के बाद जब घर पहुंचा। तो देखा कि डिक्की से दो लाख गायब है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons