LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

विक्षिप्त युवक को टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक का पीछा करना पड़ा युवक महंगा

ट्रक चालक ने पीछा कर रहे युवक को मारी टक्कर, घायल

गिरिडीह। विक्षिप्त युवक को ठोकर मार कर सड़क पर सरपट दौड़ रहे ट्रक को बाइक से पीछा कर पकड़ने का प्रयास करना गुरुवार को एक युवक को महंगा पड़ा। असंतुलित ट्रक ने पीछा कर रहे युवक को भी ठोकर मारकर भाग निकला। हालांकि सूचना पर धनवार पुलिस ने करीब पन्द्रह किलोमीटर तक पीछा कर कोड़ाडीह से आगे गादी के पास ओवरटेक कर पकड़ ट्रक को पकड़ लिया, लेकिन चालक पुलिस से बचकर भाग निकला। घटना धनवार थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव की है। बाइक चालक कौन था, और वह कहां का रहने वाला था। इसकी जानकारी नही मिल सकी। बताया जाता है कि धनवार के निजी क्लीनिक में इलाज कराने के बाद बाइक चालक को उसके परिजन घर ले कर चले गए।


पुलिस ने ट्रक को पकड़ा, ड्राइवर फरार

जानकारी के अनुसार खोरीमहुआ-धनवार मुख्य सड़क पर विशुनपुर के पास सुबह करीब नौ बजे गांव के रहने वाले गौरी तिवारी के पुत्र मृत्युंजय तिवारी को धनवार की ओर जा रहे ट्रक ने ठोकर मार दिया। ग्रामीण कुछ समझ पाते तब तक ट्रक चालक वाहन को लेकर भागने लगा। बाइक चालक ट्रक के पीछे चल रहा था। घटना की जानकारी मिली तो वह ट्रक का पीछा करने लगा। बताया जाता है कि लालबाजार के पास ओवरटेक कर बाइक को ट्रक के सामने खड़ा कर दिया। लेकिन ट्रक चालक ने उसके बाइक को भी ठोकर मार दिया।

विक्षिप्त गंभीर रूप से हुआ घायल

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ट्रक के ठोकर मारने से बाइक पर सवार युवक दस फिट दूर सड़क के दाहिने और जा गिरा, जबकि उसकी बाइक भी सड़क के बाएं ओर घसीटता चला गया। हांलाकि उसे अधिक चोट तो नही आई लेकिन ट्रक के ठोकर से गौरी तिवारी के विक्षिप्त पुत्र मृत्युंजय तिवारी गम्भीर रूप से घायल हो गया। मृत्युंजय को रेफरल अस्पताल राजधनवार में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया गया है। एसआई सतेंद्र पासवान ने बताया कि पीछा कर गादी से ट्रक पकड़ कर उसे जब्त कर लिया गया है। फिलहाल किसी भी पक्ष द्वारा थाने में आवेदन नही दिया है। आवेदन मिलने पर सम्बन्धित ट्रक पर कार्रवाई की जाएगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons