टीएमसी में शामिल हुईं पत्नी को भाजपा सांसद ने भेजा तलाक का नोटिस

संबंध विच्छेद करने के पीछे बताये कई कारण

कोलकाता। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल के विष्णुपुर से भाजपा सांसद सौमित्र खां ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने वाली अपनी पत्नी सुजाता मंडल खान को मंगलवार को तलाक का नोटिस भेजा है। खान के वकील ने परस्पर सहमति से तलाक का नोटिस भेजा है और विवाह संबंध तोड़ने के लिए कई जरूरी कारण गिनाया है। भाजपा सांसद की पत्नी सुजाता मंडल खां ने सोमवार को तृणमूल का दामन थाम लिया था। इस कदम ने सुजाता की 10 साल की शादी की नींव हिला दी और सांसद ने उन्हें तलाक देने की चेतावनी दी।

सुजाता ने यह दावा करते हुए ममता बनर्जी की पार्टी का दामन थाम लिया कि भाजपा में विश्वासपात्र नेताओं के स्थान पर भ्रष्ट नेताओं को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। पत्नी के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद सोमवार की शाम सौमित्र ने आनन-फानन में संवाददाता सम्मेलन बुलाया और अपनी 10 साल की शादी को खत्म करने की घोषणा कर दी।

भाजपा सांसद सौमित्र ने कहा कि सुजाता राजनीति में जहां तक पहुंची हैं जय श्री राम के नारे लगाकर पहुंची हैं। सौमित्र ने सुजाता से कहा कि अब कृपया वे खां नाम का उपयोग ना करें, और नाही खुद को सौमित्र खां की पत्नी बताएं। मैं आपको अपना राजनीतिक सपना पूरा करने के लिए पूरी आजादी देता हूं। लेकिन यह ना भूलें कि आप उन लोगों के पक्ष में जाकर खड़ी हुई हैं जिन्होंने 2019 में मेरे भाजपा में शामिल होने के बाद आपके माता-पिता के आवास पर हमला किया था।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी