LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

गिरिडीह में रविवार को हुए अलग अलग सड़क हादसे में तीन की मौत, आठ घायल

  • मधुवन से धूम कर आ रहे प्रेमी प्रेमिका के वाहन की पांडेहडीह में ओमनी के साथ हुई आमने सामने टक्कर
  • बगोदर में मछली लोडेड पीकअप वाहन ने ट्रक को मारी पिछे से टक्कर

गिरिडीह। जिले में रविवार को हुए दो अलग अलग सड़क हादसे में तीन लोगां की मौत हो गई। जबकि दर्जन भर लोग घायल हो गए। पहली घटना गिरिडीह-डुमरी मुख्य मार्ग स्थित पांडेयडीह के पास हुई। जिसमें मारुति ओमनी और सिनेरियो वाहन में आमने सामने टक्कर हो गई। घटना में ओमनी चालक समेत दो लोगां की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीरटांड़ थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंच कर घायलों को अस्पताल भेजने में जुट गई। मृतको की पहचान गोमो के सोहन मोहली और ओमनी के चालक 46 वर्षिय शौकत अली के रूप में हुई है। वहीं इस घटना में घायल आठ लोगों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मारुति ओमनी में धनबाद के गोमो निवासी सोहन मोहली अपने गिरिडीह के मोहलीचुवां स्थित ससुराल से अपनी पत्नी रीना देवी व तीन बच्चों विवेक कुमार, गौतम कुमार और आठ साल की शोभा कुमारी को लेकर अपने घर गोमो जा रहा था। वहीं मारुति ओमनी में ही झगरू तुरी अपपी पत्नी रूबी कुमारी और छह माह के बेटे के साथ डुमरी जाने के लिए चढ़ा था। जबकि सिनेरियो गाड़ी में एक प्रेमी जोड़ा गांवा के पुरुषोत्तम पांडे और उसकी प्रेमिका मधुबन की ओर से गिरिडीह आ रहे थे। जानकारी के अनुसार गांवा के पुरुषोत्तम पांडे किसी काम से गिरिडीह आया हुआ था। वह प्रेमिका को लेकर घूमने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान गिरिडीह डुमरी रोड के पांडेयडीह में सिनेरियो और मारुति ओमनी में आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमे ओमनी के परखच्चे उड़ गए और ओमनी में सवार सोहन मोहली और ओमनी के चालक शौकत अली की मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरी घटना जिले के बगोदर थाना इलाके के हेशला की है जहां एक ट्रक को एक मछली लोड पिकअप वैन ने टक्कर मार दी। जिसमें मछली लोड पिकअप वेन के मालिक विनय कृष्ण सरकार की मौत मौके पर हो गई। जानकारी के अनुसार मछली लोड पिकअप वेन को बंगाल के मेदिनीपुर से पलामू पहुंचाया जा रहा था और इसी मछली लोड गाड़ी में मालिक विनय कृष्ण सरकार और उसका चालक मोहम्मद रशूल था। रविवार की अहले सुबह करीब चार बजे जब मछली लोड गाड़ी बगोदर के हेश्ला पहुंचा, तो आगे जा रहे ट्रक को पिकअप वैन ने पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे मौके पर ही मालिक विनय कृष्ण सरकार की मौत हो गई।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons