LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

ट्रक चालक ने रास्ते में आदिवासी महिला के साथ छेड़खानी

ग्रामीणों ने दबोच कर किया पुलिस के हवाले

गिरिडीह। तिसरी थाना के अंतर्गत इंदगो गांव के पास तिसरी-गांवा मुख्य सड़क पर ट्रक चालक तारकेश्वर यादव उर्फ ऋषि ने नशे के हालत में बहन घर बढनिया टांड जा रही एक पचास वर्ष की आदिवासी महिला के साथ छेड़-छाड़ करने के दौरान मारपीट किया। साथ मंे पोता अरुण मरांडी भी जा रहा था। दोनों के चिल्लाने पर आस-पास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद चालक ट्रक से भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने पकड़ लिया। मामले की सूचना तिसरी पुलिस को दी गई। तिसरी थाना के एसआइ बेले उरांव सहित कई जवान घटना स्थल पहुच कर ट्रक और ड्राईवर को तिसरी थाना ले आये।

जानकारी के अनुसार बिहार के पटना से ट्रक जेएच11एबी 3488 में रांची जा रहा था। इस बीच तिसरी थाना के इंदगो गांव के पास एक आदिवासी महिला बड़की हांसदा अपने पोता अरुण मरांडी के साथ बहन घर बढनिया टांड गांव निमंत्रण देने जा रही थी। जैसे ही सड़क पार कर कच्ची सड़क से जाने लगी। तभी मुख्य सड़क के किनारे ट्रक खड़ा कर महिला को पीछे से ड्राइवर ने पकड़ लिया और खींचने लगा। महिला द्वारा हल्ला किये जाने के बाद ग्रामीणों को आते देख ड्राइवर ट्रक की ओर भागा ओर ट्रक स्टार्ट कर भागना चाहा। लेकिन ग्रामीण ने पकड़ लिया।

बताया जाता है कि ट्रक बेंगाबाद थाना के चपुवाडीह गांव का है और ड्राइवर जमुआ थाना के नवडीहा के रहने वाला था। थाना प्रभारी पिक्कू प्रसाद ने कहा कि पीड़िता से आवेदन प्राप्त हुई है। मामले में प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons