LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

शहर में एक बार फिर बढ़ा अपराधियों का आतंक, बस सटेंड के पास यात्री पर किया हमला

दिल्ली से घर लौट रहे युवक से की पांच हजार रूपये और मोबाइल की छीनतई

गिरिडीह। इन दिनों गिरिडीह बस स्टेंड व आस पास के क्षेत्रों में अपराधियों का आतंक छाया हुआ है। मंगलवार की सुबह दिल्ली से अपने घर लौटने के क्रम में गिरिडीह बस स्टेंड के पास एक यात्री के ऊपर बदमाशों ने हमला कर दिया और उसके रुपए व मोबाइल छिन लिये। इस दौरान अपराधियों ने धारदार हथियार से यात्री को बुरी तरह से घायल कर दिया।

पारसनाथ से सुबह सुबह पहुंचा था गिरिडीह बस स्टेंड

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि शहर के पचंबा पेसरागढ़ा के रहने वाले राहुल कुमार यादव सोमवार को आनंद विहार एक्सप्रेस से दिल्ली से पारसनाथ के लिए चला था और रात में करीब 1.30 बजे पारसनाथ में उतरा। पारसनाथ से मारुति वैन के जरिए वह करीब बजे सुबह गिरिडीह बस स्टैंड पहुँचा। उसी समय कुछ गुंडे टाइप के युवकों ने उसे चारों ओर से घेरकर उस पर हमला कर दिया। इस दौरान किसी ने उस पर धारदार हथियार से वार भी किया और उसके पास मौजूद पांच हजार रूपये और मोबाइल छीन लिया।

पुलिस को दी घटना की सूचना

सदर अस्पताल में इलाजरत राहुल ने बताया कि वह दिल्ली में इंजीनियरिंग की नौकरी करता है। घटना के बाद उसने कुछ दूर तक अपराधियों का पीछा भी किया पर वे भाग निकले। कुछ देर बाद घर से परिवार वालों के आने के बाद वे नगर थाना पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons