छेड़खानी मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

  • ग्रामीणों के सड़क पर उतरने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के मंसाडीह ओपी थाना में स्थानीय ग्रामीणों के हंगामा करने व जनप्रतिनिधि के दबाव के बाद किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने के साथ दो युवकों को ब्लेड मारने के आरोपी चन्दन दास के खिलाफ ओपी प्रभारी ने शुक्रवार की रात को प्राथमिकी दर्ज की। साथ ही शनिवार सुबह को आरोपी चन्दन दास को कोविड जांच के बाद गिरिडीह न्यायिक हिरासत में भेजा गया। इस मामले में घायल दोनांे युवक प्रकाश मुर्मू व अजय सोरेन का इलाज तिसरी अस्पताल में कराया गया।

बता दे कि गुरुवार दोपहर को पीड़िता के ब्यान के अनुसार तिलकी मारन गांव के कूप में नहाने समय आरोपी पीड़िता से मोबाइल नंबर मांगने लगा, नही देने पर घर तक पहुंच कर हाथ पकड़ लिया। एक महीना से वह पीड़िता किशोरी के पीछे पड़ा हुआ था। पीड़िता चिल्लाने लगी तो आस पास के लोग जमा हुए। भीड़ देखकर आरोपी भागने के दौरान बचाने आये प्रकाश मुर्मू के गर्दन व अजय हांसदा के जांघ में ब्लेड चला दिया। जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गये। ग्रामीणो ने आरोपी को पकड़कर ओपी थाना मंसाडीह को सौप दिया।

मामले को लेकर पीड़िता के माता पिता ने गुरुवार की रात को ही आवेदन दिया था, लेकिन आवेदन देने के 24 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नही होने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। थाना घेराव कर लोग सड़क पर उतर गए। जिसे स्थानीय मुखिया पति अनासियास हांसदा, जेएमएम प्रखंड अध्यक्ष रिंकू बरनवाल, 20 सूत्री प्रखंड अध्यक्ष मो. मुनीब ने ग्रामीणो को समझाया ओर कार्रवाई के लिये थानेदार से बात की। लोगों के आक्रोश को देखते हुए व जनप्रतिनिधियो के दबाव पर प्राथमिकी दर्ज हुई।

मौके पर रिंकू बरनवाल ने कहा कि ओपी प्रभारी के मनमानी से ग्रामीण काफी परेशान है। न्याय के लिये आंदोलन करनी पड़े यह निंदनीय बात है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी