Latestगिरिडीहझारखण्ड

माले नेताओ पर हुए मुकदमे के खिलाफ पार्टी ने निकाला प्रतिवाद मार्च

अनुमंडल पुलिस कार्यालय का किया घेराव

गिरिडीह। माले नेता सरिता महतो, रेणु रवानी व सन्तोष कुमार के खिलाफ बिरनी थाना में दर्ज अपहरण के मुकदमे के खिलाफ सोमवार को भाकपा माले ने प्रतिवाद मार्च निकाला और सरिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय का घेराव किया। इससे पूर्व माले कार्यकर्ता सरिया हॉस्पिटल मैदान में जमा हुए और जुलूस की शक्ल में अनुमंडल पुलिस कार्यालय पहुंचे जहां नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। सभा की अध्यक्षता सरिया प्रखण्ड सचिव भोला मण्डल ने की जबकि संचालन इनौस के राष्ट्रीय सचिव संदीप जायसवाल ने किया।

पुलिस की काय शैली पर उठाये सवाल

सभा को सम्बोधित करते हुए माले के वक्ताओं ने कहा कि सरिया अनुमंडल क्षेत्र की पुलिस इन दिनों बेलगाम हो चुकी है, अधिकारी मनमाने तरीके से काम कर रहे हैं, वहीं जिन मामलों को गम्भीरता से लेनी चाहिए उसे टालते हैं। कहा की भाजपा के दबाव में बिरनी पुलिस ने माले के तीन नेताओं के खिलाफ अपहरण का फर्जी मुकदमा दर्ज करती है, लेकिन जब वही महिलाएं उनके खिलाफ किये गए अभद्र टिप्पणी की शिकायत दर्ज करवाती है तो महीनों बित जाने के बाद भी पुलिस निष्क्रिय रहती हैं। जो पुलिस की असली मानसिकता को दर्शाती है। कहा कि पुलिस प्रशासन अपने कार्यशैली में सुधार लाएं वरना अभी तो सांकेतिक रूप से आंदोलन किया जा रहा है अगर पुलिस नहीं सुधरेगी तो पार्टी के नेतृत्व में जनता उग्र आंदोलन को बाध्य होगी।

ये थे उपस्थित

मौके पर माले के भोला मण्डल, विजय सिंह, सोनू पांडेय, सीताराम सिंह, पवन महतो, सरिता साव, सरिता महतो, पूनम महतो रेणु रवानी, सन्दीप जायसवाल, पूरन महतो समेत काफी संख्या में माले के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons