LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

गावां खेल मैदान में शराबियों द्वारा फैके जाते है शराब की बोतल

  • खिलाड़ियों व ग्रामीणों में रोष
  • थाना में आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग

गिरिडीह। गावां खेल मैदान में गुरुवार की सुबह खेलने के दौरान गावां निवासी पीयूष कुमार पिता राजू तुरी शराब की बोतल से कट कर जख्मी हो गया। घटना के बाद उक्त खिलाड़ी को गावां सीएचसी में लाकर प्राथमिक उपचार वहां पर मौजूद खिलाड़ीयों ने करवाया। उसके बाद सभी खिलाड़ियों ने गावां थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की।
खिलाड़ी जीतू सिंह ने कहा की भारी मात्रा में असामाजिक तत्वों व शराबियों के द्वारा शराब पीकर शराब की बोतलें खेल मैदान में फोड़ दिया जा रहा है। जिससे यहां खेलने आ रहे खिलाड़ी खेलने के दौरान टूटे हुए शराब की बोतलों से जख्मी हो जा रहे हैं।

कहा कि इससे पूर्व भी थाना में इसकी शिकायत लिखित आवेदन देकर की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से उनके मनोबल बढ़ गए। अब हर दिन खेल मैदान में शाम सात बजे के बाद असामाजिक तत्वों और शराबियों का अड्डा बना रहता है। सभी खिलाडियों और ग्रामीणों ने गावां पुलिस से जल्द से जल्द शराबियों और असामजिक तत्वों पर कार्रवाई व पेट्रोलिंग के दौरान शाम सात बजे के बाद खेल मैदान जाकर विशेष नजर रखने की मांग की, ताकि मैदान में किसी प्रकार का कोई गलत काम नहीं हो।


मौके पर चंदन सिंह, संतोष कुमार, रामदुलार राम, रंजीत चौधरी, राजेश तुरी, विकास शर्मा, दीपक कुमार, सचिन कुमार, शिवम् सिसोदिया, टिंकू खान, बिरजू शर्मा, आकाश कुमार समेत कई खिलाडियों का हस्ताक्षर आवेदन में है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons