LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्यहेल्थ

विश्वनाथ नर्सिंग होम में हुआ रक्तदान शिविर का आयोजन, 20 यूनिट किया गया रक्त संग्रह

  • शिविर में अस्पताल प्रबंधन व कर्मियों ने किया रक्तदान

गिरिडीह। शहर के बरमसिया में संचालित विश्वनाथ नर्सिंग होम में मंगलवार को रेडक्रॉस सोसायटी गिरिडीह इकाई के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें अस्पताल कर्मियों के अलावे अन्य सामाजिक लोगों ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया और 20 यूनिट रक्त संग्रह किया। शिविर का उद्घाटन सिविल सर्जन शिव प्रसाद मिश्रा ने के द्वारा किया गया। शिविर के दौरान डॉ एसके डोकानिया, उषा डोकानिया, डॉ नीरज डोकानिया, रक्त अधिकोष के प्रभारी चिकित्सक डॉ शोहेल अख्तर, रेड क्रॉस के चेयरमैन मदन विश्वकर्मा, वाइस चैयरमेन डॉ तारकनाथ देव, कोषाध्यक्ष दिनेश खेतान, सीए विकास खेतान निर्मल सलामपुरिया मौजूद थे।

मौके पर डॉ एसके डोकानिया ने कहा कि रक्त की कमी को देखते हुए विश्वनाथ नर्सिंग होम की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें अस्पताल प्रबंधन व स्टाफ के अलावे कई लोगों के द्वारा रक्तदान किया गया है। वहीं रेडक्रॉस के वाइस चैयरमेन डॉ तारकनाथ देव ने रक्तदान शिविर में योगदान देने के लिए डॉ एसके डोकानिया की सराहना करते हुए कहा कि वर्तमान समय में हर एक स्वस्थ्य व्यक्ति को रक्तदान करना चाहिए।

शिविर को सफल बनाने में श्रेय क्लब के सचिव रमेश यादव, टेकनीशियन संत कुमार, सरिता सिन्हा, सुनील यादव, सुधीर कुमार वर्मा, एजाज अहमद सहित अन्य का सराहनीय योगदान रहा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons