LatestNewsझारखण्ड

दलित नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

कोडरमा। दलित नाबालिग के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण का करने का एक मामला प्रकाश में आया है। मामला मरकच्चो थाना क्षेत्र के नावाडीह का बताया जा रहा है। नाबालिग के पांच माह के गर्भ होने की बात भी सामने आ रही है। वहीं आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है तथा एक बच्चे का पिता है।

पड़ोस के ही शादी शुदा युवक पर है आरोप

मामले को लेकर पीड़िता ने मरकच्चो थाना में आवेदन देकर अपने पड़ोस के ही बाबूलाल महतो के पुत्र दिवाकर कुशवाहा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। दिये आवेदन में पिड़िता ने बताया है कि दिवाकर पिछ्ले एक वर्ष से उसे शादी का झांसा देकर यौन शोषण कर रहा था। बताया है दिवाकर के यौन शोषण के कारण वह पिछले पांच माह से गर्भवती हो गई है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफतार

बताया गया कि लोकलाज के कारण नाबालिग ने घर में किसी को कुछ नही बताया। दो दिन पूर्व नाबालिग के पेट दर्द होने पर नाबालिग की मां उसे इलाज के लिए तिलैया स्थित एक निजी क्लिनिक ले गयी। जहां नाबालिग की मां को उसके गर्भवती होने की बात पता चली। जब उसकी मां ने इस बारे में पूछताछ की तब नाबालिग ने अपनी मां को सबकुछ सच सच बता दिया। जिसके बाद नाबालिग युवती अपनी मां के साथ थाना पंहुची औरयुवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इधर युवती के आवेदन पर थाना प्रभारी सोनी प्रताप ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons