Latestझारखण्ड

सेवा सप्ताह के रूप में भाजपाई मनायेंगे प्रधानमंत्री का जन्मदिवस

जरुरतमंदो और शोषितों तक पहुंचेंगे कार्यकर्ता: सतेन्द्र सिंह

गिरिडीह। भाजपा जिला कमेटी की बैठक सोमवार को पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष महादेव दुबे की अध्यक्षता में हुई। बैठक में गिरिडीह प्रभारी सतेन्द्र सिंह भी शामिल हुए। बैठक में जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, महापौर सुनील पासवान, डिप्टी महापौर प्रकाश सेठ, सांसद प्रतिनिधी दिनेश यादव और सेवा सप्ताह कार्यक्रम के जिला संयोजक दिलीप वर्मा, सुरेश साव सहित कई पदाधिकारी शामिल हुए।

जनता के नाम होगा प्रधानमंत्री का जन्मदिन

बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी सतेन्द्र सिंह ने उपस्थित कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि पीएम मोदी के 70वां जन्मदिवस जनता के नाम समर्पित होगा। जरुरतमंद और शोषितों लोगों के लिए कई कार्यक्रम चलायें जायेंगे। 14 सितबंर से 20 सितबंर तक चलने वाले सेवा सप्ताह कार्यक्रम के दौरान दिव्यांगों के बीच श्रवण यंत्र वितरण करना है तो कोरोना काल में कोरोना ग्रसितों के जीवन रक्षा के लिए वैसे लोगों को तलाश कर प्लाज्मा डोनेट कराना है। जो कोरोना से जंग जीत चुके है।


जरूरतमंदों की समस्याओं को करेंगे दूर

बैठक को संबोधित करते हुए जमुआ विधायक केदार हाजरा ने कहा कि छह सालों से देश में मोदी के नेत्तृव में भाजपा की सरकार है। अब तक मोदी सरकार एक-एक लोगों के दिल में स्थान बना चुकी है। इस कारवां को और मजबूत करना है। कोरोना काल में पीएम मोदी के जन्मदिवस को भाजपा पूरे सादगी के साथ मनाएंगी। कहा कि पार्टी ने तय किया है कि सांसद और विधायक अपने स्तर से जरुरतमंदों को उनके समस्याओं को दूर करेगें। बैठक को पूर्व विधायक शाहाबादी ने संबोधित करते हुए कहा कोरोना जब देश के भीतर प्रवेश किया। तो वक्त पर पीएम ने लाॅकडाउन कर लोगों की हिफाजत की। पूर्व विधायक ने कहा कि पीएम मोदी के इन कार्यो की चर्चा अब पूरे विश्व में हो रही है। अब उनके जन्मदिवस पर हर वर्ग की सेवा कर यशस्वी पीएम के लंबी आयु की कामना करना ही हर कार्यकर्ताओं का उद्देश्य है।

बैठक में थे उपस्थित

बैठक में भाजपा नेता चुन्नूकांत, नुनूलाल मंराडी, अनूप सिन्हा, राजेश जायसवाल, संजीत सिंह पप्पू, संदीप डंगाईच, रंजीत राय, कविता राय, रागिनी लहरी, भागीरथ मंडल, हरमिंदर सिंह बग्गा, दीपक स्वर्णकार, निर्भय सिंह, ज्योति शर्मा, मुकेश जालान समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक की शुरुआत पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय के तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons