LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

डुमरी उपचुनाव: प्रत्याशियों के किस्मत का खुलने लगा पिटारा, मतगणना शुरू

  • 16 टेबल पर 24 राउंड में होगी मतगणना, पोस्टल बैलेट की काउंटिंग से हुई शुरूआत

गिरिडीह। डुमरी विधानसभा उपचुनाव में खड़े प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला आज हो जायेगा। यूं कहा जाये कि प्रत्याशियों के किस्मत का पिटारा खुलने लगा है। क्योकि गिरिडीह के बाजार समिति में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना का कार्य शुरू हो गया है। कुछ ही घंटों में चुनाव परिणाम भी सामने आ जायेंगे। गुरुवार को सुबह आठ बजे से ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना का कार्य प्रारम्भ हो गया। मौके पर उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी नमन प्रियेश लकड़ा और एसपी दीपक कुमार शर्मा की उपस्थिति में ईवीएम को मतगणना के लिए बनाए गए हॉल में ले जाया गया।

विदित हो कि पांच सितंबर को हुए डुमरी विधानसभा उपचुनाव में कुल 64.84 प्रतिशत वोटिंग हुई थी। चुनावी मैदान में कुल 6 प्रत्याशी खड़े थे। हालांकि मुख्य मुकाबला एनडीए की यशोदा देवी और इंडिया गठबंधन की बेबी देवी के बीच ही है।

इधर मतगणना केन्द्र में उपस्थित उपायुक्त श्री लकड़ा ने कहा कि कांउटिंग के लिए कुल 16 टेबल बनाए गए है और 24 राउंड में मतगणना का कार्य संपन्न होगा। बताया कि शुरूआत में पोस्टल बैलेट की काउंटिंग शुरू हो गई है। उसके बाद ईवीएएम की काउंटंग शुरू की जायेगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons