LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

झारखंड बिहार के सीमा पर स्थित टी मोड़ के पास शराब लदा बोलेरो जप्त

  • चार सौ लीटर महुआ शराब सहित दो कारोबारी गिरफ्तार
  • गिरफ्तार लोगों के निशानदेही पर नष्ट किये गये शराब बनाने की भट्ठी

गिरिडीह। तिसरी-लोकाय थाना प्रभारी पप्पू कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बुधवार रात को पेट्रोलिंग करने के दौरान झारखंड बिहार के सीमा पर स्थित टी मोड़ के पास बोलेरो में चार सौ लीटर महुआ शराब सहित दो कारोबारी को गिरफ्तार की गई। गिरफ्तार मुकेश साव व जीतन राय के निशानदेही पर गुरुवार सुबह को तिसरी गांवा थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित डूमरझारा के जंगल मे तीन महुआ शराब की भठ्ठी व 35 क्विंटल जावा महुआ नष्ट की गई। इस मामले में लोकाय थाना में बोलेरो वाहन मालिक सहित पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनो आरोपी मुकेश साव व जीतन राय को गिरिडीह जेल भेजा गया।


बताया जाता हैं कि गुप्त सूचना मिलने पर लोकाय थाना प्रभारी पप्पू कुमार झारखण्ड बिहार के सीमा पर स्थित टी मोड़ पर बोलेरो से बिहार महुआ शराब सप्लाई की जा रही है। जिसे बुधवार देर रात को जप्त किया। बोलेरो में भारी मात्रा में महुआ शराब भरा हुआ था।


बताया कि पश्चात दोनांे आरोपी से पूछताछ के बाद इंस्पेक्टर परमेश्वर लेयांगी, थानसिंगडीह ओपी प्रभारी सकील अहमद सहित दर्जनों पुलिस बल के सहयोग से गुरुवार शुबह डूमर झारा जंगल में छापेमारी की गई। उक्त बिहड़ जंगल में तीन-तीन महुआ शराब की भठ्ठी व जावा महुआ नष्ट की गई।


बता दे कि डूमर झारा के जंगल मे चोरी छिपे वर्षाे से महुआ शराब की भठ्ठी चलाकर शराब तैयार कर बिहार भेजा जाता है। थानसिंगडीह पंचायत के अन्तर्गत झारखण्ड बिहार के सीमा पर स्थित बीहड़ जंगल नॉनफोरवा, कारिपहरी जैसे स्थानों में शराब की बड़ी-बड़ी भठ्ठी संचालित है। पुलिस की कार्रवाई से शराब के धंधेबाजो में हड़कंप मच गया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons