LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

लेबर कार्ड रहते हुए हुए सरकारी सुविधाओं से वंचित है मजदूर वर्ग : राजेश सिन्हा

  • माले ने डांडीडीह में ग्रामीणों के साथ की बैठक

गिरिडीह। ग्रामीणों की शिकायत के बाद भाकपा माले की टीम रविवार को मुफ्फसिल क्षेत्र के डांडीडीह, वनांचल कॉलेज के मैदान में पहुंची और लोगों के साथ बैठक की। बैठक की अगुवाई माले के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा, माले नेता मो0 आलम और माले नेता मो0 फिरोज कर रहें थे।
बैठक में लगभग 50 महिला व पुरूष ने अपनी-अपनी समस्याओं से अवगत कराते बताया कि जो-जो ऑफिस के स्टाफ बोलते है। वहीं कागज हमलोग देते है किन्तु उसके बाद भी सरकारी सुविधा नहीं मिल पा रहा है। श्री सिन्हा ने लोगों की बातों से अवगत होने के बाद लेबर ऑफिस को फ़ोन लगाया। लेबर ऑफिस ने 12 बजे सभी महिला पुरुष को बुलाया है।

इस दौरान माले नेता श्री सिन्हा ने कहा कि एक तरफ सरकार गाँव-गाँव जाकर आवेदन ले रही है, पंचायत तैयारी कर रही है। वही दूसरी तरफ गरीब आदमी परेशान है। कहा कि सभी सरकारी कर्मचारी को पार्टी के प्रचार के जैसा इस्तमाल किया जा रहा है, जिससे सभी सरकारी आफिस खाली सा हो गया है, रिजल्ट मिलेगा जनता को तब तो ठीक है वरना जनता और अफसर, कर्मी सब परेशान होते नजऱ आते है।

माले नेता मो आलम व मो फिरोज ने कहा कि डांडेडीह एरिया के आसपास लगभग 10 गाँव में बैठक कर के सर्वे करेंगे और जल्द ही कमी पाई गई तो संबंधित अफ़सर से बात करेंगे। कहा कि जनता को भले झूठी हवा में गिरिडीह विधानसभा में माले को इग्नोर करती है जनता लेकिन जब मुसीबत आता है तो पहली पसंद बनती है माले, जल्द माले का परचम दिखेगा ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में।

बैठक में निमिया देवी, लखिया देवी, कलवा देवी, कबूतरी देवी, राधिका देवी, सविता देवी, प्रमिला देवी, रिंकू कुमारी, गुड़िया देवी, मूंगिया देवी, प्रीति देवी, मुन्नी देवी, धुलिया देवी, कुसमा देवी, पार्वती देवी आदि शामील थी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons