Latestकोलकातावेस्ट बंगाल

कोलकाता : मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की मौत की जांच शुरू

कोलकाता। कोलकाता में पुलिस ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के साथ पूरे देश में प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की मौत की जांच शुरू कर दी है। 63 वर्षीया दत्ता गुरुवार की शाम को दक्षिणी कोलकाता के ब्रॉड स्ट्रीट स्थित अपने घर के बाथरुम में मृत पाई गई थीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज करने के बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके टखने पर चोट के निशान पाए गए हैं। मामले की जांच शुरु कर दी गयी है।

शरबरी दत्ता के परिवार वालों की ओर से बुलाए गए एक डॉक्टर ने दत्ता की मौत का कारण हृदयगति रुकना बताया था। हालांकि, उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि दत्ता पूरे दिन घर में नहीं दिखीं और बाद में उन्हें बाथरूम में मृत पाया गया। उनके बेटे और फैशन डिजाइनर अमलिन दत्ता ने कहा कि मैंने बुधवार को अपनी मां को आखिरी बार देखा था। मैंने गुरुवार को उन्हें नहीं देखा था। मुझे लगा कि वह व्यस्त थीं और काम के लिए बाहर गई होंगी।

मालूम हो कि बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी हैं शरबरी दत्ता। उन्होंने पुरुषों के पारंपरिक परिधानों के डिजाइन को लेकर एक पहचान बनाई थी। उनका लेबल कपड़ों में पारंपरिकता और आधुनिकता के अनोखे मिश्रण और रंगों में जीवंतता के लिए लोकप्रिय है। फैशन उद्योग के लोगों ने उनकी मौत पर शोक जताया। बताते हैं फैशन उद्योग में शरबरी इनोवेशन के लिए जानी जाती हैं।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons