LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्यहेल्थ

रेडक्रॉस भवन में हुआ उद्घाटन सह सम्मान समारोह का आयोजन

  • नवनिर्मित फिजियोथैरेपी सेंटर व ओपीडी सेवा की हुई शुरूआत
  • डॉ मनोहर लाल व डॉ दीपक बगेड़िया के परिजनों को किया गया सम्मानित

गिरिडीह। रेडक्रॉस सोसाईटी, गिरिडीह के द्वारा संचालित रेडक्रॉस भवन के सौंदर्यीकरण और दिवगंत चिकित्सक डॉ. दीपक बगेड़िया की स्मृति में नवनिर्मित फिजियोथेरेपी सेंटर का उद्घाटन सोमवार को किया गया। स्व0 बगेड़िया के अनुज राजेन्द्र बगेड़िया, बेटे अभिषेक बगेड़िया और बहु स्वाति बगेड़िया द्वारा रेडक्रॉस भवन में बनाए गए फिजियोथैरेपी सेंटर का उद्घाटन अपर समाहर्ता दीपक सिंह बिरुआ, सदर एसडीएम यशवंत श्रीकांत विस्पुते और सिविल सर्जन डा. शिव प्रसाद मिश्रा ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया। इस दौरान रेडक्रॉस के पदाधिकारियों ने अतिथियों का स्वागत पुष्प गुच्छ व शॉल देकर किया। कार्यक्रम के दौरान दिवगंत चिकित्सक डॉ. मनोहर लाल शर्मा के बेटे मनीष शर्मा और दिवगंत चिकित्सक डॉ. दीपक बगेड़िया के बेटे अभिषेक और बहु स्वाति को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

समारोह को संबोधित करते हुए अतिथियों ने कहा कि रेडक्रॉस भवन में फिजियोथैरेपी सेंटर की शुरुआत होने से निश्चित रुप से इसका फायदा लोगों को मिलेगा। कहा कि वर्तमान समय में फिजियोथैरेपी एक बेहतर स्वास्थ पद्धति है। जिससे जटिल बीमारियों का इलाज संभव है। मौके पर रेडक्रॉस के चैयरमेन अरविंद कुमार ने कहा कि शहर और रेडक्रॉस के डेवलमेंट में दोनों चिकित्सकों की भूमिका बेहद खास रही थी और ये पूरा शहर जानता है। ऐसे में दोनों के परिवार को सम्मान देना अपना फर्ज समझता है। कहा कि दिवगंत चिकित्सक डॉ. बगेड़िया के स्मृति में उनके परिजनों ने रेडक्रॉस भवन को नया फिजियोथैरेपी सेंटर दिया है।

कार्यक्रम में सचिव बिवेश जालान, वाइस चैयरमेन चरणजीत सिंह, कोषाध्यक्ष भाजपा नेता मुकेश जालान, कार्यकारिणी सदस्य मदन विश्वकर्मा, डा. तारक नाथ देव, संजय भूदोलिया, सहित अन्य सदस्यों के अलावे सलूजा गोल्ड समूह के चौयरमेन डा. अमरजीत सिंह सलूजा, संजय जैन, संजय गुप्ता, रंजीत बरनवाल, रिंकेश कुमार, रतन गुप्ता, वैभव शाहाबादी, युवा सर्जन डा. विकास लाल समेत कई लोग मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons