LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

जाम की समस्या को देखते हुए निगम और ट्रेफिक पुलिस ने चलाया अभियान

  • सड़क किनारे वाहन खड़े करने वालों का काटा चालान, पार्किंग स्थल पर दुकान लगाने वालों को खदेड़ा

गिरिडीह। नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत टावर चौक पर बुधवार को उप नगर आयुक्त के निर्देश पर नगर निगम और यातायात इंस्पेक्टर के संयुक्त नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इस दौरान जहां-तहां बाइक खड़ा करने वाले चालकों का चलान काटा गया। वहीं पार्किंग स्थल पर ठेला और खोमचे के दुकान सजाने वाले को हटाया गया। अभियान में अर्बन प्लानर मंजूर आलम सहित निगम के कई अधिकारी व जवान शामिल थे।

विदित हो कि शहरी क्षेत्र अंतर्गत पार्किंग स्थल पर ठेला व अन्य दुकान लगा रहने के कारण जहां-तहां वाहन को खड़ा करना पड़ता है। जिसके कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। इसी को लेकर उप नगर आयुक्त के निर्देश पर इस अभियान को गति दी गई।

मौके पर मौजूद सिटी मैनेजर विशाल सुमन ने बताया कि ट्रैफिक व्यवस्था को मध्य नजर रखते हुए यह अभियान चलाया गया है। कहा कि ठेला दुकानदारों को डस्टबिन रखने का निर्देश दिया गया। वहीं ट्रैफिक इंस्पेक्टर प्रेम रंजन उरांव ने बताया कि सड़क के किनारे ठेला और नीचे सब्जी दुकान लगाए जाने पर जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। इसको लेकर लगातार मुहिम चलाई जा रही है। कहा कि जहां-तहां बाइक खड़ा करने वाले लोगों का चालान भी काटा जा रहा है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons