LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

पानी और सफाई के मामले में नगर निगम को माले नेता बताया निष्क्रिय

  • कहा निगम को बंद कर दे विभाग, टेक्स का पैसा हो रहा है बर्बाद

गिरिडीह। शहरी क्षेत्र में व्याप्त पेयजल समस्या व चरमराई सफाई व्यवस्था को लेकर माले के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा ने नगर निगम की कार्यव्यवस्था की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि निगम क्षेत्र के कोलडीहा, 6 नंबर, बरवाडीह, पहाड़ीडीह, चौताडीह, भंडारीडीह, पचंबा, विसनपुर, मकतपुर, अर्गाघाट, राजपूत मोहल्ला, बड़ा चौक मोहल्ला, शास्त्रीनगर, राजेंद्र नगर सहित कई वार्ड के विभिन्न मुहल्लों में पेयजल की समस्या बनी हुई है। मामले को लेकर जब वे अपनी टीम के साथ नगर निगम पहुंचे तो पता चला कि सभी अधिकारी मीटिंग के लिए बाहर है। कहा कि पूरी गर्मी में शहर के विभिन्न मोहल्लों में पानी की समस्या बनी हुई थी और निगम के अधिकारी सिर्फ झुठा आश्वासन देते रहे।

श्री सिन्हा ने कहा की जब नगरनिगम पानी और सफाई की समस्या को मिटा नहीं सकता है तो नगर निगम को अपने ऑफिस में खुद ही ताला मार देना चाहिए। कहा कि निगम को जनता से कोई टैक्स भी नही लेना चाहिए।

मौके पर माले नेता इफ्तिखार, मो साजन, कोलडीहा के सदर बिट्टू खान, असद खान, मोनू खान, इकबाल निक्कू खान, सोना खान, फहीम खान, मो छोटू, सुरेश अजय, मुकेश, बबलू आदि दर्जनों लोग मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons